मैंने आर्थर रोड जेल में 63 दिन बिताए...मुझे मुंबई क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने ही फंसाया: राज कुंद्रा ने CBI से की शिकायत

punjabkesari.in Friday, Sep 30, 2022 - 09:44 AM (IST)

नेशनल डेस्क: एडल्ट फिल्मों में फंसे बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने खुद को बेगुनाह साबित करने के लिए केंद्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई) को एक नई शिकायत दर्ज करवाई है। जिसमें उन्होंने दावा किया है की उन्हें मुंबई क्राइम ब्रांच के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पोर्नोग्राफी मामले में फंसाया था। राज कुंद्रा ने अपनी शिकायत में यह भी दावा किया है कि उनके खिलाफ पूरा मामला एक व्यवसायी के साथ उसके व्यक्तिगत प्रतिशोध के कारण बनाया गया था। राज कुंद्रा ने अधिकारियों से मांग की है कि उसके खिलाफ दर्ज इसी मामले की सीबीआई दोबारा से जांच करे ताकि उन्हें इंसाफ मिल सके।

सूत्रों ने बताया की राज ने अपनी शिकायत में कुछ अधिकारियों का नाम भी लिखा है और उस लेटर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी भेजा है। राज के मुताबिक हॉटशॉट ऐप उनके जीजा का था और वो एप अश्लील नहीं था। कुंद्राका दावा है कि मुंबई पुलिस ने FIR 17 ऐप्स के खिलाफ की थी पर किसी और को हाइलाइट नहीं किया गया सिर्फ़ उन्हें बदनाम किया गया। 

राज ने अपनी शिकायत में मुंबई क्राइम ब्रांच के कुछ अधिकारियों के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए इस मामले में दायर पहली 4000 पन्नो की चार्जशीट में उनका नाम नहीं था इसके बावजूद पुलिस ने उन्हें मामले में फंसाने के लिए सब कुछ किया। कुंद्रा ने यह भी कहा है कि, मामले के प्रत्येक गवाह पर उसके खिलाफ गवाही देने के लिए दबाव डाला गया था। 
 
शिकायत के अनुसार, जिस बिजनेसैन की ओर से कुंद्रा को कथित रूप से फंसाया गया उसका और उस समय के पुलिस वालों के साथ उसके घनिष्ठ संबंध है।कुंद्रा ने यह भी आरोप लगाया है कि कुछ पुलिस वालों ने तो उनका काला धन उस व्यापारी के साथ निवेश किया है। 

कुंद्रा ने अपनी शिकायत में लिखा है की मैं एक साल तक मौन था और मीडिया ट्रायल से टूट गया, मैंने आर्थर रोड जेल में 63 दिन बिताए हैं, मैं कोर्ट से न्याय चाहता हूं, जो मुझे पता है कि मुझे मिलेगा, मैं इन अधिकारियों के खिलाफ जांच का अनुरोध करता हूं। गौरतलब है कि कुंद्रा को 19 जुलाई को उसके सहकर्मी रायन थॉर्प को पोर्नोग्राफ़ रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ़्तार किया था। 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News