GHMC चुनाव प्रचार में बोले सीएम योगी, हैदराबाद को ''भाग्य नगर'' बनाने आया हूं

2020-11-28T18:31:23.893

नेशनल डेस्कः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ग्रेटर हैदराबाद नगर पालिका के चुनाव प्रचार के लिए हैदराबाद पहुंचे हैं। यहा उन्होंने प्रचार के दौरान कहा कि मैं हैदराबाद को भाग्यनगर बनाने आया हूं। बता दें कि सीएम योगी नगर निकाय चुनाव प्रचार के एक दिन के दौरे पर हैदराबाद पहुंचे हैं। वो भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में रोड शो कर रहे हैं। गृह मंत्री अमित शाह भी कल यहां रोड शो करने के लिए पहुंचेंगे।

इससे पहले भाजपा अध्यक्ष  ने एक दिसंबर को होने वाले ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव (जीएचमसी) चुनाव में लोगों से पार्टी को सर्वांगीण विकास के लिए समर्थन करने और भ्रष्टाचार को समाप्त करने की अपील की है। नड्डा ने हैदराबाद में नागोले चौरस्ता से कोठपेट चौरास्ता तक रोड शो किया। रोड शो के दौरान बारिश के बावजूद लोगों का बड़ी संख्या में मौजूद रहने को टीआरएस के अंत ओर भाजपा की चुनाव में जीत के संकेत के रूप में देखा जा रहा है। 

ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव के लिए एक दिसंबर को मतदान होना है। इससे पहले सभी दल जमकर प्रचार-प्रसार में लगे हुए हैं। भाजपा अध्यक्ष ने लोगों से पार्टी को सर्वांगीण विकास के लिए समर्थन करने और भ्रष्टाचार को समाप्त करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास को गति देने के पार्टी के पक्ष में मतदान करें। रोड शो के दौरान बारिश के कारण शो में कटौती करनी पड़ी।

नड्डा के साथ केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री जी कृष्ण रेड्डी और अन्य राज्य के पार्टी के नेता रोड शो के दौरान उनके साथ थे। बता दें कि भाजपा ने जीएचएमसी चुनाव में पूरी ताकत झौंक दी है। भाजपा ने गुरुवार को अपना घोषणा पत्र जारी किया था, जिसमें पार्टी ने हैदराबाद में फ्री बिजली पानी देने का वादा किया है।

 


Yaspal

Recommended News