जम्मू के रियासी में हाईब्रीड आतंकी गिरफ्तार , भारी मात्रा में असला बरामद

punjabkesari.in Thursday, Sep 15, 2022 - 02:18 PM (IST)

जम्मू: जम्मू कश्मीर पुलिस ने रियासी से एक हाईब्रीड आतंकवादी को गिरफ्तार किया है। आतंकी से भारी मात्रा में असला भी बरामद किया है। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी।
पुलिस के अनुसार आतंकी की पहचान जफर इकबाल, पुत्र करीम बख्श, निवासी अंगरला माहौर के तौर पर हुई है। पुलिस को सूत्रों से उसके बारे में जानकारी मिली थी कि जफर लगातार आतंकियों के संपर्क में है।


आपको बता दें कि उसका भाई मोहम्मद इशाक भी लश्कर का आतंकवादी था और राजौरी में सुरक्षाबलों के साथ एक मुठभेड़ में मारा गया था। उसका एक रिश्तेदार अब्दुल रशीद भी पाकिस्तानी आतंकवादी संगठन् के लिए काम करता है।


पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जफर को पलासू नाले के पास से हिरासत में लिया। पूछताछ के दौरान उसने अपना जुर्म कबूल किया और माना कि वो आतंकियों के लिए काम करता है। उसी से मिली जानकारी के बाद सुरक्षाबलों ने रियासी के अंगराला जंगल में सर्च अभियान चलाया और वहां से भारी मात्रा में हथियार बरामद किये।


हथियारों में पुलिस को दो गलोक की पिस्तौल,  चार मैगजीन,  नौ एमएम की 22 गोलियां,  एक चीनी ग्रेनेड मिला। इसी दौरान 181000 नकद राशि भी मिली जोकि आतंकी गतिविधियों के लिए लाई गई थी।
एसएसपी रियासी अमित गुप्ता ने कहा कि यह एक बड़ी कामयाबी है। जफर लगातार आतंकियों के संपर्क में था और किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की प्लानिंग कर रहा था।
 
  ण्
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Monika Jamwal

Related News

Recommended News