दहेज के लालच में सॉफ्टवेयर डेवलपर ने बीवी को फोन पर दिया तीन तलाक

punjabkesari.in Tuesday, May 15, 2018 - 08:01 PM (IST)

इंदौर : मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में तीन तलाक का मामला सामने आया है। यहां दहेज में मांगे गए 5 लाख रुपए नहीं देने पर युवक ने अपनी पत्नी को फोन पर तीन बार तलाक कहकर रिश्ता तोड़ लिया। पीड़ित महिला ने इस मामले की शिकायत महिला थाने में की है। जहां उसने पति पर प्रताड़ना का आरोप भी लगाया है।

दरअसल, खजराना थाना क्षेत्र के ममता कॉलोनी में रहने वाले अतीक खान ने 25 मार्च 2018 को ग्रीन पार्क कॉलोनी के रहने वाली तनवीर फातिमा से निकाह किया था। पीड़ित युवती की बहन मोनाज खान का आरोप है कि शादी के पहले ही अतीक ने तनवीर के परिवार पर अच्छे से शादी करने और दहेज में सारा सामान साथ में एक बाइक की भी डिमांड की थी। शादी होने के बाद से अतीक खान शादी ठीक से नहीं होने पर तनवीर फातिमा को परेशान करता था और दहेज में बाइक नहीं मिलने पर उसके साथ मारपीट करता था।

जानकारी के अनुसार अतीक ने बाइक ना देने के एवज में नया बिजनेस शुरू करने के लिए तनवीर के परिजनों से 5 लाख रुपए के डिमांड करना शुरू कर दी। दो हफ्ते पहले अतीक तनवीर को कश्मीर घुमाने के बहाने लेकर गया और वहां उसने तनवीर के साथ जमकर मारपीट। कश्मीर से आने के बाद अतीक ने तनवीर को उसके घर छोड़ दिया। इससे पहले अतीक ने उसे घर पर ही एक बार तलाक देता हूं ये कहा था और जब बाद में तनवीर फातिमा ने घर वापस आने को कहा तो उसने फोन पर तीन बार तलाक कहकर शादी का रिश्ता तोड़ लिया।

जानकारी के अनुसार अतीक पीएचपी सॉफ्टवेयर डेवलपर है। जो इंदौर की ही म्यूट कंपनी में जॉब करता है। पीड़ित परिवार ने महिला थाने में अतीक के खिलाफ शिकायत कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News