हिजबुल की कश्मीरी बच्चों को धमकी: भारत के स्वतंत्रता दिवस समारोह में ना लें हिस्सा

punjabkesari.in Monday, Aug 13, 2018 - 05:27 PM (IST)

नई दिल्ली: आतंकवादी संगठन हिजबुल ​मुजाहिद्दीन ने कश्मीरी छात्रों और उनके परिजनों को धमकी दी है कि वे भारत का स्वतंत्रता दिवस समारोह नहीं मनाएं। एक खुली चुनौती में आतंकवादी संगठन ने कहा कि बच्चों के अभिभावकों को अपने बच्चों को भारत के स्वतंत्रता दिवस समारोह में नहीं भेजना चाहिए।

PunjabKesari

खुले पत्र में हिजबुल ने कहा कि हमारे नोटिस में आया है कि कुछ लोग अपने निजी लाभ के लिए अपने ही भाइयों को दबाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। उन्होंने भारत के पक्ष में अपना विश्वास बेच दिया है। कुछ लोग भारत के पक्ष में काम कर रहे हैं। पत्र में आगे कहा गया है ​कि अगर इन लोगों ने अपना रास्ता नहीं बदला तो उनकों गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। यह अंतिम चेतावनी है इसके बाद कोई चेतावनी नहीं होगी, कार्रवाई होगी।

PunjabKesariपत्र में आगे लिखा है कि हम सभी अभिभावकों को यह सूचित करना चाहेंगे कि वे भारत के स्वतंत्रता दिवस समारोह में अपने बच्चों को न भेजें। किसी भी तरह से ऐसी कार्रवाई को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। स्कूलों और कॉलेजों के प्रमुख हमारे भाई बहिनों को इन समारोह में शामिल होने के लिए बाध्य कर रहे हैं, उन्हें गंभीर परिणामों का सामना करना पड़ेगा। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News