पुणे के होटल में मर्डर का खौफनाक Video आया सामने, हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या

punjabkesari.in Sunday, Mar 17, 2024 - 01:10 PM (IST)

पुणे: पुणे के इंदापुर इलाके में एक हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या कर दी गई और इससे पहले उस पर धारदार हथियारों से हमला किया गया। पुणे पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक, 31 साल के अविनाश धनवे अपने दोस्तों के साथ होटल में खाना खा रहा था और उस समय उस पर अचानक हमला हुआ। पुलिस ने कहा, "विक्टिम पुणे के एक होटल में खाना खा रहा था जब उस पर ह मला किया गया और बेरहमी से हत्या कर दी गई।"

सीसीटीवी फुटेज में वह खौफनाक हादास कैद हो गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि 5 से 6 हमलावर होटल में घुसे और अविनाश पर जानलेवा हमला किया। एसपी पंकज देशमुख ने पुष्टि की, और बताया, “पुणे-सोलापुर हाईवे पर इंदापुर के पास होटल जगदंबा में हत्या की भयावह घटना को अंजाम दिया गया।”

गवाहों ने बताई सारी घटना
घटना के वक्त मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हमलावरों ने धारदार हथियारों से हमला करने से पहले अविनाश पर गोलियां चलाईं। “खाना ऑर्डर करने के बाद सभी लोग बैठकर आपस में बातें कर रहे थे. इसी बीच दो लोग होटल में दाखिल हुए. उन दोनों ने अविनाश पर पीछे से कई गोलियां चलाईं। ” 

हमले में अविनाश की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने कहा, ''एक के बाद एक ताबड़तोड़ फायरिंग के कारण अविनाश वहीं मारा गया.'' इसके बाद किसी धारदार हथियार से किए गए वार से पीड़ित को और अधिक नुकसान पहुंचा।  पुलिस ने कहा, "हत्या करने के बाद सभी आरोपी मौके से भाग गए।"

हमले के पीछे का मकसद स्पष्ट नहीं है, हालांकि अधिकारियों को संदेह है कि यह प्रतिद्वंद्वी समूहों से जुड़े पिछले संघर्षों से जुड़ा हो सकता है। एसपी पंकज देशमुख ने कहा, “प्रथम दृष्टया यह दो प्रतिद्वंद्वी समूहों के बीच पिछली दुश्मनी से जुड़ा मामला प्रतीत होता है।” हमले के बाद पुलिस ने गहन जांच शुरू कर दी है और अपराधियों को पकड़ने के लिए एक टीम का गठन किया है। “आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम गठित की गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News