लूट का सामान हुआ गुम तो खुद लुटेरों ने बुला ली पुलिस

punjabkesari.in Monday, Jan 29, 2018 - 03:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क: चोर कितना भी शातिर क्यों न हो लेकिन वह अपने पीछे कोई सबूत जरूर छोड़ जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ मिस्टर दिल्ली रह चुके लुटेरे के साथ। उसने बड़ी ही शातिर तरीके से पुलिस को घुमाने की कोशिश की लेकिन वह अपने ही जाल में फंस गया। 
PunjabKesari
दरअसल न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में स्कूटी सवार 2 बदमाशों ने कामोद यादव से महंगा मोबाइल लूट लिया। लेकिन घटनास्थल पर आरोपियों का एक बैग गिर गया जिसमें उनकी पहचान के दस्तावेज थे। जिसके बाद दोनों ने पुलिस को बैग चोरी की झूठी शि​कायत करने की साजिश रची। बदमाशों ने पीसीआर को कॉल कर अपना बैग चोरी होने की झूठी रपट लिखा दी। पुलिस ने आरोपी चेतन को बैग दिखाया तो उसने पहचान लिया। बाद में  पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर सारा भेद खुल गया। इसके बाद दूसरे आरोपी अर्जुन को भी गिरफ्तार कर लिया गया। 

अर्जुन सिंह ने बताया कि वह परिवार के साथ खानपुर में रहता है। वह 2015-16 में फिटनेस एथलेटिक्स कैटेगरी में मिस्टर दिल्ली रहा है। चेतन उसके बचपन का दोस्त है। उसने डीयू के डीडीयू कॉलेज से ग्रेजुएशन करने के बाद लाजपत नगर में एक मोबाइल कंपनी के शोरूम में सेल्स ब्वॉय की नौकरी शुरू की थी। आरोपियों के मुताबिक अपने खर्चे पूरे करने के लिए दोनों लुटेरे बने।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News