हिमंत शर्मा ने हरियाणा में जीत के लिए BJP कार्यकर्ताओं को बधाई दी, मोदी नेतृत्व की सराहना की

punjabkesari.in Tuesday, Oct 08, 2024 - 08:24 PM (IST)

नेशनल डेस्क: असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 'गारंटियों' में लोगों के विश्वास के कारण ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) हरियाणा में सत्ता बरकरार रखने में कामयाब रही। जम्मू-कश्मीर में भाजपा के दूसरी सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरने पर उन्होंने कहा कि यह परिणाम 'राष्ट्र-विरोधी ताकतों' को हराने तथा शांति एवं प्रगति सुनिश्चित करने के प्रयासों की पुष्टि है।

शर्मा ने सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर पोस्ट में कहा, आदरणीय नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा ने हरियाणा में तीसरी बार जनता का आशीर्वाद प्राप्त करने में सफलता पाई है। इस भव्य विजय के लिए पार्टी के हर एक कार्यकर्ता को मेरा अभिनंदन। इस परिणाम से एक बात स्पष्ट है, मोदी की गारंटी में ही भारत का पूर्ण विश्वास है।" शर्मा ने हरियाणा में पार्टी के लिए प्रचार किया था। उन्होंने जम्मू-कश्मीर में भाजपा की सीटों की संख्या 29 तक पहुंचाने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को भी बधाई दी।

उन्होंने 'एक्स' पर लिखा, "2014 में पार्टी की 25 सीटों की तुलना में 29 सीटों पर पहुंचने के लिए हमारे जम्मू कश्मीर इकाई के कार्यकर्ताओं को आभार और बधाई। भाजपा ने जितनी सीटों पर चुनाव लड़ा, उनमें से लगभग दो तिहाई सीटों पर जीत हासिल की है।" उन्होंने कहा, "आदरणीय नरेन्द्र जी के नेतृत्व में जम्मू-कश्मीर ने कई दशकों में सबसे उत्साहपूर्ण लोकतांत्रिक प्रक्रिया देखी। आज के परिणाम राष्ट्र-विरोधी ताकतों को हराने और क्षेत्र को शांति एवं प्रगति के पथ पर लाने के प्रयासों की पुष्टि करते हैं।"

केंद्रीय बंदरगाह मंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने कहा कि हरियाणा में भाजपा की लगातार तीसरी बार जीत प्रधानमंत्री मोदी के सुशासन मॉडल के प्रति लोगों की स्वीकृति है। उन्होंने दावा किया कि लोगों ने भाजपा के विकासात्मक और लोक कल्याणकारी शासन के खिलाफ विपक्ष के आरोपों को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा, "मैं अपने पार्टी के मेहनती सदस्यों को हार्दिक बधाई देना चाहता हूं, जिन्होंने विकसित हरियाणा और विकसित भारत के निर्माण के लिए प्रधानमंत्री के दृष्टिकोण का अनुसरण किया।" उन्होंने हरियाणा में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने में भूमिका के लिए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की भी सराहना की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News