हार्ट अटैक से पत्नी की मौत, सदमे में पति ने भी तोड़ दिया दम, एक साथ जलीं दोनों की चिताएं

punjabkesari.in Wednesday, Feb 07, 2024 - 05:33 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  उत्तर प्रदेश के आगरा में एक दिल को झकझोंर कर देने वाला मामला सामने आया है। हार्ट अचैट से पत्नी की मौत को सहन न कर पाए एक पति ने भी 12 घंटे के अंदर दम तोड़ दिया। 

दरअसल,  पत्नी की मौत से पति काशीराम इतना दुखी औऱ सदमें में था कि सुबह से काशीराम के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे। दोनों का अंतिम संस्कार एक साथ फतेहाबाद के जोनेश्वर घाट पर किया गया।  हैरानी की बात है कि मौत से पहले भी  यह दंपति दुनिया को एक साथ छोड़ने की बात कहते थे। बीते दिन उनकी बात सच साबित हो गई।  

 बता दें कि कमलेश उर्फ़ मलूकी (58) की शादी 40 वर्ष पहले पहले  गंगाराम का नगला निवासी काशीराम (65) के साथ हुई थी। शादी के 10 साल बाद कमलेश अपने पति काशीराम के साथ अपनी मां के घर अंबेडकर नगर में रहने लगी। ऐसे में बीते दिन कमलेश हर रोज की तरह सोमवार सुबह घर का काम कर रही थी कि अचानक उनके सीने में दर्द होने लगा. कुछ ही देर में कमलेश की हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई। 

 मृतक के भाई का नाम विजेंद्र जो देहरादून में सरकारी अध्यापक के पद पर नौकरी करते हैं इस बीच परिवार ने विजेंद्र को बहन कमलेश की मौत की सूचना दी गई और सभी परिवार वाले  विजेंद्र के आने का इंतजार कर रहे थे कि उसके आने पर अंतिम क्रिया संपन्ना हो गई लेकिन सोमवार को ही 12 घंटे बाद रात्रि में करीब 10 बजे कमलेश के पति काशीराम को अटैक पड़ गया और उन्होंने भी दम तोड़ दिया। इस बीच बीते मंगलवार को दोनों का एक साथ अंतिम संस्कार किया गया।  यह भावुक कर देने वाले पल को देख पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News