फेयरवेल पार्टी में डांस करते करते हुआ हार्ट फेल...हेड कॉन्स्टेबल की मौत

punjabkesari.in Friday, Aug 30, 2024 - 07:17 AM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली पुलिस के रूप नगर थाने में तैनात हेड कॉन्स्टेबल रवि कुमार की हार्ट फेल होने से अचानक हुई मौत ने पूरे विभाग को स्तब्ध कर दिया है।  बुधवार रात, रूप नगर थाने के एसएचओ की फेयरवेल पार्टी के दौरान, रवि कुमार डांस कर रहे थे जब अचानक उनके सीने में तेज दर्द हुआ और वह वहीं गिर पड़े। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। शुरुआती जांच में हार्ट फेल को उनकी मौत का कारण बताया गया है। रवि दिल्ली पुलिस में 2010 में भर्ती हुए थे।

रवि कुमार, जो मूल रूप से बागपत, उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे, अपने परिवार के साथ मॉडल टाउन पुलिस कॉलोनी में रहते थे। उन्होंने 2010 में दिल्ली पुलिस जॉइन की थी। उनके परिवार में उनकी पत्नी, दो बच्चे, और रिटायर्ड पुलिसकर्मी पिता हैं। पिता दिल्ली पुलिस से रिटायर हैं। एक भाई है। उनकी अचानक मौत से पुलिस महकमे में शोक की लहर है, खासकर जब यह पता चला कि कुछ महीने पहले ही उनकी एंजियोग्राफी हुई थी।
 
हाल ही में दिल्ली पुलिस के तमाम एसएचओ के ट्रांसफर हुए हैं। उनमें रूप नगर थाने के SHO का भी हुआ है। बुधवार रात को उनके सम्मान में फेयरवेल पार्टी आयोजित की गई थी। देर रात हेड कॉन्स्टेबल एक गाने पर डांस कर रहे थे, जिसके बाद अचानक से वह गिर गए। इस बीच फौरन पुलिसकर्मियों ने उन्हें हिंदू राव हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News