कोरोना काल में लोगों को आई भगवान की याद, हनुमान चालीसा ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

punjabkesari.in Saturday, May 30, 2020 - 02:10 PM (IST)

नेशनल डेस्क: फिल्म निर्माण और संगीत कंपनी टीसीरीज की हनुमान चालीसा ने अपने नाम एक रिकार्ड दर्ज कर लिया है। हनुमान चालीसा को यूट्यूब पर एक बिलियन यानी की 100 करोड़ से अधिक लोगों ने देखा है, जिसके बाद यह सबसे ज्यादा देखे जाने वाला भजन बन गया है। इस बात की जानकारी खुद भूषण कुमार ने दी थी। 

PunjabKesari

भूषण ने ट्वीट कर लिखा कि आज पूरे टी सीरीज परिवार के लिए बेहद ही खुशी का पल है क्योंकि आज टी सीरीज की हनुमान चालीसा ने एक अरब व्यूज हासिल कर लिए हैं। उन्होंने कहा कि पापा की शुभकामनाएं हमेशा ही साथ रहें हम आगे भी इस तरह के मुकाम हासिल करते रहें। दरअसल कोरोना वायरस के कारण देश में 31 मई तक लॉकडाउन है, इसकी शुरुआत में ही लोगों ने रामायण सीरीयल को री टेलीकास्ट करने की मांग हुई थी और इस मांग पर दूरदर्शन पर रामायण ने वापसी की थी। रामायण ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और उसे जबर्दस्त व्यूअरशिप मिली। अब टी सीरीज की हुनमान चालीसा ने भी नया रिकॉर्ड बनाया । 

 

बता दें कि हनुमान चालीसा को लोग अच्छे वक्त से लेकर अपने बुरे वक्त तक में सुनना और गाना पसंद करते हैं। यूट्यूब पर मौजूद 9 मिनट 41 सेकेंड के हनुमान चालीसा को गायक हरिहरन ने अपनी आवाज दी है। वहीं टी सीरीज के संस्थापक गुलशन कुमार इस वीडियो में मुख्य तौर पर नजर आते हैं। अपने शुरुआती दौर में टी सीरीज को अपने रिकॉर्डेड भजन और आरती के लिए जाना जाता था।

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News