काटे बाल और दी मारने की धमकी, बंगाल से महिला के साथ बर्बरता का वीडियो

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2024 - 02:34 PM (IST)

नेशनल डेस्कपश्चिम बंगाल से एक बार फिर से एक महिला के साथ बर्बरता का मामला सामने आया है। इस बार डोमजूर में महिला के बाल काटकर उसे प्रताड़ित करने वाले मामले पर पुलिस ने आखिरकार चुप्प तोड़ते हुए एक्शन लिया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले में 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।  

<

>

जानकारी के मुताबिक महिला पर चोरी का आरोप है। इसके बाद महिला की पिटाई की गई और उसके बाल काटे गए। बीजेपी नेता शुवेंदु अधिकारी वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'कूच बिहार से चोपड़ा तक अरियादाहा से डोमजूर तक, पीड़ा जारी है. सज़ा के तौर पर एक महिला के बाल बेतरतीब ढंग से कैंची लगाकर काट दिये गए। इस घिनौने कृत्य को अंजाम देने वाले क्रूर आरोपी- ईशा लश्कर, अबुल हुसैन लश्कर, सईम लश्कर, मकबुल अली, इसराइल लश्कर, अरबाज़ लश्कर और महेबुल्लाह मिद्दे, टीएमसी पार्टी से निकटता से जुड़े हुए हैं।

इस घटना पर पीडिता ने बयान देते हुए कहा कि , 'उससे अन्याय किया गया है। हमें अपनी बात नहीं रखने दी जा रही. हम परेशान हैं। हमें बुलाकर मारा पीटा, बाल काट दिए। हमे बुरा नहीं लगता क्या? वह सब वीडियो बना रहे थे. बहुत सारे लोग थे कारखाने के अंदर जिन्होंने सरे आम मैदान के बीच में हुए हमारे अपमान को देखा। इन्हे थप्पड़ मारे और बाल काटे।  मेरे सिर्फ बाल काटे और कहा अगर उस इलाके में दोबारा देख लिए तो और मारेंगे। इसीलिए अपने घर को छोड़ कर हम शेल्टर होम में हैं। हम पुलिस के पास भी नहीं गए, हम लोग गरीब हैं पुलिस क्या हमारी बात सुनेगी? 3 लोगों के बाल काटे - मेरे बड़े बेटे, मेरे और मेरे पति को मारा और हमारा अपमान किया। जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिन पहले एक महिला के चरित्र पर सवाल उठाते हुए उसकी सरेआम पिटाई की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Related News