AAP के लिए बुलेट पर प्रचार करने वाली गुल पनाग ने रचा इतिहास

punjabkesari.in Saturday, Apr 29, 2017 - 01:23 PM (IST)

नई दिल्लीः आम आदमी पार्टी (आप) के टिकट पर पंजाब से 2014 में लोकसभा चुनाव लड़ चुकीं अभिनेत्री गुल पनाग ने नया कीर्तिमान स्‍थापित किया है। वे फॉर्मूला रेसिंग कार चलाने वाली पहली भारतीय महिला बन गई हैं। गुल ने अपने ट्वि‍टर और इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर कई तस्‍वीरें भी शेयर की हैं।

PunjabKesari

खबरों के मुताबिक, गुल ने बार्सिलोना में कार ड्राइव की है। उन्हाेंने रेसिंग ट्रैक पर M4Electro Mahindra रेसिंग फॉमूर्ला ई-कार को ड्राइव किया और फेलिक्स रोजेनक्विस्ट ने ड्राइविंग में उनकाे मार्गदर्शन दिया। फेलिक्स यूरोपियन एफ3 चैंपियन, 2x Macau Grand Prix और F3 Masters के विजेता रहे हैं। 

PunjabKesari

AAP के लिए बुलेट पर किया था प्रचार
गौरतलब है कि गुल को कार और बाइक ड्राइविंग का पहले से ही शौक रहा है। वह अाम अादमी पार्टी के लिए बुलेट पर सवार हाेकर चुनाव प्रचार भी कर चुकी है। फॉर्मूला रेस कार के लिए उन्‍होंने महिंद्रा रेसिंग जॉइन की। महिंद्रा रेसिंग ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की पुष्टि की है, जिसके बाद अब हर तरफ सिर्फ गुल पनाग की ही चर्चा है।

PunjabKesari

बता दें कि गुलपनाग महिंद्रा की ई2ओ की मालकिन भी हैं जिसमें 210 एएच लिथियम आयन मोटर लगा है जोकि दो पावर आउटपुट 25 एचपी और 40 एचपी की शक्ति से संपन्न है। पी4, पी6 और पी8 वेरिएंट में उपलब्‍ध इस कार की कीमत 7.40लाख से 11.21 लाख रुपए एक्सशोरूम दिल्ली है। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News