रसाना रेप केस में न्याय की मांग करने वाला गुज्जर नेता तालिब हुसैन बलातकार मामले में गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Aug 03, 2018 - 05:00 PM (IST)

जम्मू: कठुआ रेप कांड में विरोध प्रदर्शन करने और न्याय के लिए रैलियां निकालने वाला गुज्जर नेता तालिब हुसैन को पुलिस ने बलातकार के आरोप में गिरफ्तार किया है। तालिब के खिलाफ पीड़ित महिला ने पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज करवाई है कि हुसैन ने उसके साथ डेए़ महीना पहले चड़वा के जंगल में रेप किया और उसे जान से मारने की धमकी भी दी।


पीड़िता का आरोप है कि वो जंगल में मवेशी चराने गई थी और वहीं पर तालिब हुसैन ने हथियार की नोक पर उससे रेप किया और उसे धमकाया कि अगर उसने किसी से इस बारे में बात की तो वह पीड़िता को जान से मार देगा। पीड़िता ने कहा कि वो काफी समय से डर के मारे चुप थी पर उसने अब यह बात अपने पति को बता दी है और वह न्याय चाहती है। पुलिस के अनुसार तालिब के खिलाफ आम्र्स एक्टके तहत भी मामला दर्ज है। रेप की शिकायत के बाद तालिब हुसैन को गिरफ्तार कर लिया गया है।
 

कौन है तालिब
तालिब हुसैन खुद को गुज्जर नेता और वकील बताता है। परन्तु उसकी वकालत की पढ़ाई पूरी नहीं हुई है। वह इस वर्ष जनवरी में उस समय चर्चा में आया जब कठुआ में एक आठ वर्ष की मासूम बच्ची का रेप की उसकी हत्या कर दी गई थी। तालिब ने बच्ची को इन्साफ दिलाने के लिए एडवोकेट दीपिका थुस्सु के साथ मिलकर दिल्ली जाकर न्याय की मांग की।PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News