BJP की हार की संभावना जताने वाले ककाड़े ने कहा, ‘मोदी करिश्मा’ को ध्यान में रखा नहीं था

punjabkesari.in Monday, Dec 18, 2017 - 06:58 PM (IST)

मुंबई: गुजरात चुनावों में भाजपा के खराब प्रदर्शन की संभावना जताकर सुॢखयों में आए पार्टी के सांसद संजय ककाड़े को आज अपने शब्द वापस लेने पड़े।   राज्य चुनाव परिणाम में भाजपा के आसानी से जीतने के मद्देनजर ककाड़े ने कहा कि घोषणा करते हुए उन्होंने नरेंद्र मोदी के ‘‘करिश्मा’’ को ध्यान में नहीं रखा।  राज्यसभा सदस्य ने पुणे में संवाददाताओं से कहा, ‘‘हमने मोदी करिश्मा पर गौर नहीं किया। न तो मैं न ही मेरी टीम ने सर्वेक्षण में इस बात को ध्यान में रखा।’’  मोदी के गृह राज्य में भाजपा के सत्ता में बने रहने की स्थिति स्पष्ट होते ही ककाड़े ने कहा, ‘‘मोदी करिश्मा से ऐसा हुआ।’’  

यह पूछने पर कि क्या उनकी घोषणा पार्टी विरोधी गतिविधि है तो भाजपा सांसद ने कहा, ‘‘मैंने कुछ भी पार्टी के खिलाफ नहीं कहा था।’’  गुजरात विधानसभा चुनावों में पिछले हफ्ते अधिकतर एक्जिट पोल में भाजपा की जीत का अनुमान व्यक्त किया गया था वहीं ककाड़े ने दावा किया था कि पार्टी राज्य में इतनी सीट नहीं जीत पाएगी कि सरकार बना ले। उन्होंने दावा किया था, ‘‘पूर्ण बहुमत भूल जाइए, पार्टी को सरकार बनाने के लिए पर्याप्त सीट भी नहीं मिल पाएगी। 

दूसरी तरफ कांग्रेस बहुमत के आंकड़े के करीब पहुंचेगी।’’  उन्होंने कहा, ‘‘अगर पार्टी ने राज्य में सत्ता बरकरार रखी है तो केवल  मोदी के करिश्मा के कारण।’’  ककाड़े ने दावा किया था कि उनकी टीम ने गुजरात में सर्वेक्षण किया था और उनकाA दावा उसी सर्वेक्षण पर आधारित है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News