लोकसभा की कार्यवाही न होने पर गुस्साए आडवाणी, कहा- सदन चलेगी भी या नहीं?

punjabkesari.in Thursday, Dec 21, 2017 - 01:54 PM (IST)

नई दिल्ली: गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर की गई टिप्पणी को लेकर संसद में एक बार फिर हंगामा हो गया जिसकी वजह से बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी काफी नाराज हैं। 

बुधवार को जब लोकसभा को हंगामे की वजह से स्पीकर सुमित्रा महाजन ने दूसरी बार स्थगित कर दिया तो लाल कृष्ण आडवाणी ने खाली सदन में करीब आधे घंटे बैठे रहे और एक वरिष्ठ अधिकारी से पूछा कि क्या सदन चलेगी भी या नहीं? इसके बाद आडवाणी को बताया गया कि लोकसभा स्थगित कर दी गई है, जिसे वो सुनकर संतुष्ट नहीं हुए और उन्होंने कहा कि इसका कोई तो समाधान होना चाहिए।

लोकसभा में इस मुद्दे पर संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने कहा कि यह कोई मुद्दा नहीं है और सदन की कार्यवाही जारी रहनी चाहिए। बता दें कि गुजरात चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मणिशंकर अय्यर के घर हुई एक बैठक को मुद्दा बनाते हुए पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर आरोप लगाया था कि पाकिस्तान के पूर्व नेता के साथ मिलकर भाजपा को गुजरात चुनाव हराने की साजिश रची जा रही है। इसे लेकर मनमोहन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर चुनाव जीतने के लिए झूठ फैलाने का आरोप लगाया। इसी मुद्दे को लेकर कांग्रेस पीएम नरेंद्र मोदी से माफी मांगने की मांग कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News