PM मोदी के आरोपों पर कांग्रेस का जवाब

punjabkesari.in Saturday, Dec 09, 2017 - 01:11 PM (IST)

नई दिल्ली: गुजरात के महिसागर में आज पीएम नरेंद्र मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आज पूरे देश में कांग्रेस कहीं भी नहीं बची है। हर राज्य से कांग्रेस विदा हो गई है। उन्होंने कहा कि हताशा में कांग्रेस मुझे गाली दे रही है। मुझे गाली देने वालों पर वोट से चोट कीजिए। कांग्रेस को पूरे देश में नकार दिया गया है, गुजरात भी कांग्रेस को नकार देगा और उन्हें उनकी राजनीति की सजा मिलेगी।

मोदी का सलमान निजामी पर हमला
मोदी ने कहा कि यूथ कांग्रेस के नेता सलमान निजामी इन दिनों पार्टी के लिए प्रचार कर रहे हैं। वह टि्वटर पर राहुल के पिता और दादी के बारे में लिखते हैं। मोदी के मुताबिक, सलमान निजामी उनसे पूछते हैं कि, ‘मोदी तुम्हारी मां कौन है, तुम्हारे पिता कौन हैं? मोदी बोले, ‘ऐसी भाषा लोग दुश्मनों के लिए भी इस्तेमाल नहीं करते।’ मोदी ने यह भी कहा कि निजामी वो शख्स हैं, जो आजाद कश्मीर की हिमायत करते हैं, भारतीय सेना को रेपिस्ट बताते हैं। पीएम के मुताबिक, निजामी यह भी कहते हैं कि हर घर से अफजल निकलेगा।

कांग्रेस ने झाड़ा पल्ला
उधर, कांग्रेस ने सलमान निजामी से यह कहकर पल्ला झाड़ा कि वह पार्टी के सदस्य ही नहीं हैं। कांग्रेस नेता और राज्य सभा सांसद राजीव शुक्ला ने कहा, 'सलमान निजामी कौन हैं, हम यह नहीं जानते। वह कांग्रेस में किसी पद पर नहीं हैं। हम भी बयान दे सकते हैं कि किसी रामलाल ने ऐसा कहा है। ' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News