हादसा इतना भयानक कि कार से चिपक गए लोग, इस हाल में निकाली दूल्हे की लाश

punjabkesari.in Tuesday, May 09, 2017 - 03:50 PM (IST)

धार: समीपवर्ती खरगौन जिले के महेश्वर थानांतर्गत गणपति घाट पर आज सुबह बारातियों से भरी कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे कार में सवार दूल्हे एवं ट्रक चालक सहित नौ लोगों की मौत हो गई तथा दो अन्य लोग घायल हो गए।  
 

PunjabKesari

हादसा इतना भयानक था कि गाड़ी में करीब सभी लोग चिपक गए थे। कुछ शवों की हालत बहुत ही बुरी हो गई थी। इनके शवों को चादर में लपेटकर अस्पताल ले जाया गया।  दो एक घंटे की मशक्कत के बाद दो क्रेन और कटर की मदद से गाड़ी को काटकर दूल्हे समेत शवों को बाहर निकाला गया। 

PunjabKesari


धरमपुरी के तहसीलदार आर एस गुहा ने बताया कि यह हादसा आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर उस वक्त हुआ जब एक बारात मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के इछावर कस्बे से धार जिले के मनावर स्थित सिरसी गांव जा रही थी। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि घाट पर कार में सवार बारातियों के वाहन के पीछे चल रहा एक ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर कार पर चढ़ गया जिससे आठ लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति ने बाद में दम तोड़ दिया।  उन्होंने ने बताया कि मृतकों में दूल्हा मुकेश एवं ट्रक चालक शामिल हैं। बाकी लोगों की पहचान की जा रही है। 

PunjabKesari

गुहा ने बताया कि इस हादसे में दो व्यक्ति घायल भी हुए हैं, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए इंदौर रेफर कर दिया गया है।  उन्होंने बताया के मृतकों के परिजनों को पांच-पांच हजार रपए की त्वरित शासकीय सहायता दी गई है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News