मणिपुर में एनपीपी समर्थक के घर पर फेंका गया ग्रेनेड, एक जख्मी

punjabkesari.in Thursday, Jan 20, 2022 - 01:03 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मणिपुर के इंफाल पूर्वी जिले में एनपीपी के एक समर्थक के घर पर ग्रेनेड फेंका गया है। घटना में एक शख्स जख्मी हो गया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि यह घटना बुधवार को घटी, जब इरिलबुंग थाना क्षेत्र के अरपति अवांग लेइकाई इलाके में स्थित के. लोकेन के घर पर ग्रेनेड फेंका गया। यह इलाका केईराव विधानसभा क्षेत्र के तहत आता है। पुलिस के मुताबिक, ग्रेनेड विस्फोट में लोकेन के 27 वर्षीय बेटे के दाहिने पैर में चोट आई है।

घटना के बाद पुलिस महानिदेशक पी डौंगेल ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ इलाके का दौरा किया। पुलिस ने कहा कि ग्रेनेड हमले को अंजाम देने वालों की पहचान अभी नहीं हो सकी है। लोकेन के परिवार ने दावा किया कि उनकी किसी के साथ दुश्मनी नहीं है। उन्होंने कहा कि उन्होंने हाल में अपने परिसर में भारतीय जनता पार्टी का झंडा नहीं लगने दिया था। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इलाके में प्रदर्शन किया और घटना में शामिल लोगों की फौरन गिरफ्तारी की मांग की।

पुलिस ने कहा कि वे मामले की जांच कर रहे हैं। नौ जनवरी को इंफाल पश्चिमी जिले में भाजपा के एक कार्यकर्ता के साथ ही भारतीय रिज़र्व बटालियन (आईआरबी) के एक कर्मी की हत्या कर दी गई थी। मणिपुर की 60 सदस्यीय विधानसभा के चुनाव के लिए 27 फरवरी और तीन मार्च को मतदान होना है। मतगणना 10 मार्च को होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News

Recommended News