राजस्थान की जनता को आप पार्टी से काफी उम्मीदे : सिसोदिया

punjabkesari.in Sunday, Feb 12, 2017 - 01:29 AM (IST)

जयपुर : दिल्ली के उप मुख्यमंत्री और आप के राजस्थान प्रभारी मनीष सिसोदिया ने कहा कि मौजूदा भाजपा सरकार और कांगे्रस पार्टी से उब चुकी राजस्थान की जनता को आम आदमी पार्टी से उम्मीदें है। राजस्थान में दो साल बाद होने वाले विधानसभा चुनाव में आप दमखम से चुनाव मैदान में उतरेगी। सिसोदिया ने आज यहां पिंक सिटी प्रेस क्लब में संवाददाताआें से कहा कि राजस्थान में भाजपा और कांगे्रस पार्टी के कामकाज से रूष्ठ नेता जो ईमानदार हो, चरित्रवान हो और जिनके खिलाफ आपराधिक मुकदमे नहीं हो, आप के साथ आये पार्टी उनका स्वागत करेगी।
 

आप पार्टी पंजाब, गोआ के बाद अब छतीसगढ, मध्यप्रदेश, राजस्थान में विधानसभा चुनाव लडेगी। राजस्थान में पार्टी की संगठनात्मक स्थिति सुद्वढ होने का दावा करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में जो व्यक्ति भी भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है, वह आप पार्टी का सदस्य है। राजस्थान में पार्टी के संगठनात्मक मामलों पर राय मशविरा करने आये सिसोदिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जनता की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे, बैकों में खुद का जमा रुपया निकालने के लिए देश की जनता को लाईन में खड़ा कर दिया, जो व्यक्ति देश की जनता को पैसे के लिए लाईन में खड़ा कर दे। स्वयं दस लाख रूपये का सूट पहने और एक राज्य (दिल्ली) की जनता ने वोट नहीं दिये तो काम रूकवा दिये जनता यह बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होने कहा कि केन्द्र सरकार आज तक यह बताने में असमर्थ है कि नोटबंदी के बाद चलन से बंद हुए कितने नोट जमा हुए है।

 

सिसोदिया ने दिल्ली में आप सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए कहा कि दिल्ली की जनता को स्वच्छ पीने का पानी, गुणवत्तापूर्ण शिक्षा, स्वास्थ्य और भ्रष्टाचार मुक्त शासन दिया है लोग काफी खुश हैं। निजी स्कूलों की फीस बढाने और प्रबंधकीय कोटे से होने वाले प्रवेश पर काफी हद तक अंकुश में कामयाब रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि आप सरकार ने दो साल में जितना काम किया है। उतना काम को तत्कालीन कांगे्रस और भाजपा सरकारों ने अपने कई सालों के शासन में भी नहीं किया। केवल फ्लाईआेवर और सड़कें बनाने से विकास नहीं हो जाता। विकास होता है गुणवत्तापूर्ण शिक्षा, चौबीस घंटे बिजली, स्वास्थ्य और भ्रष्टाचार मुक्त शासन से।  इससे पहले सिसोदिया ने पार्टी संगठनात्मक ढांचे को मजबूती देने के लिए प्रदेश, संभाग और जिला स्तरीय संयोजकों और पदाधिकारियों से विचार विमर्श किया और निर्देश दिये। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News