Video: इंसानियत शर्मसार! बीच रोड़ में दिव्यांग युवक पर पति-पत्नी ने बरसाए लाठी-डंडे, मांगता रहा जान की भीख

punjabkesari.in Tuesday, Mar 29, 2022 - 12:22 PM (IST)

नेशनल डेस्क: नोएडा में इंसानियत शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। नोएडा में  एक दंपति ने अपने ही रिश्तेदार को लाठी डंडों से जमकर पीटा इतना ही इस क्रुर दंपत्ति ने उसका स्कूटर भी तोड़ दिया, वहीं इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने पीड़ित गजेंद्र की तहरीर पर मामला दर्ज कर जुगेंद्र और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 
पुलिस ने बताया कि वीडियो 27 मार्च का है इस वीडियो में दिव्यांग युवक गजेंद्र की उसके ही रिश्तेदारों ने पिटाई की। दरअसल, आरोपी जुगेंद्र ने अपना स्कूल चलाने के लिए दिव्यांग गजेंद्र को दिया था, लेकिन बीते दो साल तक लॉकडाउन के कारण स्कूल बंद रहा, जिसको देखते हुए जुगेंद्र ने स्कूल को किराए पर चढ़ा दिया इसे लेकर दोनों में  झगड़ा हुआ और झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि जुगेंद्र ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी के साथ मिलकर गजेंद्र की पिटाई कर करने लगा और तो और उसका स्कूटर भी तोड़ डाला।
 

 पीड़ित गजेंद्र द्वारा एडिशनल डीसीपी विशाल पाण्डेय को दी शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया है।  यूथ कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने भी इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि नफरत के इस दौर में हम किस मुकाम पर आकर खड़े हो गए हैं. इस पर पुनः चिंतन की जरूरत है. ये तस्वीरें इंसानियत को शर्मसार करने वाली हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News