सरकार की किसानों से अपील- आप कमेटी बना लीजिए, हम समस्या को सुलझा देंगे

punjabkesari.in Saturday, Dec 12, 2020 - 06:05 PM (IST)

नेशनल डेस्कः नए कृषि कानूनों के विरोध में हरियाणा के सिंघु बॉर्डर पर आंदोलन कर किसानों का आज 17वां दिन है। कोविड-19 और सर्दी के मौसम को देखते हुए सरकार लगातार प्रयास कर रही है कि इस आंदोलन को जल्द से जल्द खत्म किया जाए। इस बीच केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल का बड़ा बयान सामने आया है।

पीयूष गोयल के ट्विटर से एक के बाद एक ट्वीट में कहा गया है कि सरकार ने कई बार संगठनों के सामने ये प्रस्ताव रखा कि आप एक कमेटी बना लीजिए और उनके साथ बात करके हम समस्याओं को सुलझा देंगे। लेकिन नक्सल ताकतों का इनपर इतना प्रभाव हो चुका है कि ये चालीस संगठन एक कमेटी तक के लिए तैयार नहीं हो पाए।


एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि सरकार ने अभी तक किसानों को उनकी हर समस्या पर शत प्रतिशत संतुष्ट किया है लेकिन मैं पुन: अनुरोध करता हूं कि इस कानून को लेकर अब भी जो भी शंकाए हैं, उन पर किसान हम से बात करें। देश के अधिकतर किसान इन कानूनों से खुश हैं, ऐसे में आप भी नक्सल ताकतों के बहकावे में न आएं।

सिलसिले वार ट्वीट में पीयूष गोयल ने कहा कि हाल ही में ऐसी कई तस्वीरें और वीडियोज देश ने देखे, जिनमें किसान आंदोलन की आड़ में कोई अलग ही एजेंडा को चलाने की कोशिश की जा रही है। देश ने शाहीन बाग के वक्त भी उन सभी को मुंहतोड़ जवाब दिया था और इस बार भी देश लेफ्टिस्ट, माओइस्ट और नक्सल ताकतों को जवाब देगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News