#Viral: शॉर्ट ड्रेस पहनने वाली लड़कियों पर बोली महिला, इनका रेप होना चाहिए

punjabkesari.in Wednesday, May 01, 2019 - 05:12 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली के रेस्तरां की एक बेहद शर्मसार और चौंकाने वाली वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। रेस्तरां में एक अधेड़ उम्र की महिला कुछ लड़कियों पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए नजर आ रही है। वायरल वीडियो में अधेड़ महिला कहते हुए नजर आ रही है कि- हैलो.. ये लड़कियां छोटे-छोटे कपड़े पहनकर लोगों को अपनी ओर आकर्षित करना चाहती है। ये सभी शॉर्ट ड्रेसेस पहन कर और नेकेड होकर अपना रेप करवाने के लिए लोगों को प्रोत्साहित करती हैं।

महिला ने कहा कि ऐसी लड़कियां ही देश में रेप को बढ़ावा देती हैं। हालांकि लड़कियों ने महिला की इस टिप्पणी का विरोध किया और मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा कि एक महिला होकर वो कैसे दूसरी महिलाओं और लड़कियों पर ऐसी भद्दी टिप्पणी कर सकती हैं। दिल्ली की लड़कियों ने महिला की ऐसी हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया और लिखा कि कैसे एक महिला पब्लिक प्लेस पर लड़कियों से अजीब हरकत और टिप्पणी कर रही है। लड़की ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि उस अधेड़ महिला ने रेस्तरां में मौजूद पुरुषों से कहा कि शॉर्ट ड्रेस पहनने वाली लड़कियों का मौका पाकर रेप कर देना चाहिए।
PunjabKesari
लड़कियां महिला से इस तरह की टिप्पणी पर माफी मांगने को कहती हैं लेकिन वह अधेड़ वीडियो बनता देख इधर-उधर छिपती दिखाई दे रही है। वहीं लड़कियां जब पूछती हैं कि जब किसी बुजुर्ग और मासूम बच्ची के साथ गलत काम होता है तो क्या उसके लिए भी उनके कमपड़े जिम्मेदार हैं तो इस पर महिला कहती है कि जो लोग ऐसा करते हैं वो बेवकूफ है और वहां से निकलने की कोशिश करती है लेकिन लड़कियां कहती हैं कि बिना सॉरी बोले वो उन्हें वहां से नहीं जाने देंगी। इस वीडियो को फेसबुक पर अब तक 32,000 से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News