गर्लफ्रेंड का किया मर्डर ... फिर व्हाट्सएप स्टेटस पर लगाई डेडबॉडी की फोटो, ऐसे हुआ पर्दाफाश

punjabkesari.in Sunday, Dec 03, 2023 - 01:57 PM (IST)

नेशनल डेस्क: यह तो सुना था कि प्यार में इंसान कुछ भी करने को तैयार हो जाता है। प्यार के लिए लोग चांद तारे तोड़ने के लिए भी तैयार हो जाते है। तो कुछ लोग घरवालों की रजामंदी के बिना भी एक दुसरे से भाग कर शादी करने के लिए तैयार हो जाते है। यहां प्यार को एक खूबसूरत एहसास माना जाता है वहीँ कुछ लोग इससे बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। यहां तक कि लोग प्यार के लिए मरने माराने पर भी आ जाते है।

आज कल चल रहे लिव इन रिलेशनशिप के ट्रेंड के कारण, प्यार करने वाले लोग साथ रहते है और फिर छोटी छोटी बातों पर एक दुसरे से झगड़ा कर अपने पार्टनर्स को जान से मारने के लिए भी तैयार हो जाते हैं। इसका अच्छा उदाहरण दिल्ली का श्रद्धा मर्डर केस है। लेकिन अब ऐसा ही एक मामला चेन्नई में सामने आ रहा है। यहां एक लाइव इन रिलेशनशिप में रह रहे एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका को होटल के कमरे में मार डाला।

दिल्ली का श्रद्धा मर्डर केस
इतना ही नहीं उसे मारने के बाद उसकी डेड बॉडी की तस्वीर को अपने स्टेटस पर भी दाल दिया। लेकिन अब ऐसा ही एक मामला चेन्नई में सामने आ रहा है। यहां एक लाइव इन रिलेशनशिप में रहे एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका को होटल के कमरे में मार डाला। इतना ही नहीं उसे मारने के बाद उसकी डेड बॉडी की तस्वीर को अपने स्टेटस पर भी दाल दिया।

स्टेटस को देखा तो उनके रोंगटे
आपको जान कर हैरानी होगी की लड़के ने अपनी प्रेमिका की लाश को होटल के उसी रूम में छोड़ दिया जिस कमरे में उसने अपनी प्रेमिका के साथ फिजिकल रिलेशन बनाये थे। बता दें कि स्कूल के कुछ कॉमन फ्रेंड है, जब उन्हो ने उस स्टेटस को देखा तो उनके रोंगटे खरे हो गए। उन्होंने तुरंत पुलिस को इत्तेला कर दिया, जिससे पुलिस ने एक्शन में आते हुए इसकी जाँच शुरू कर दी। पुलिस ने हर होटल के लॉज में तलाशी शुरू की लेकिन किसी सुराग के न होने की वजह से उनको काफी मुश्किल का सामना करना पढ़ा है। 

रूम नंबर 201
इस बीच पुलिस को पता चला कि शहर के क्रोमपेट इलाके में स्थित एक होटल का रूम काफी देर से बंद है और अंदर से कोई आवाज़ भी नहीं रही है।पुलिस को सूचना मिलते है पुलिस टीम तुरंत उस होटल में पहुंच गई और वहां रूम नंबर 201 को जब खोला गया, तो सभी अंदर का मंज़र देख के दंग रह गए। पुलिस जिस लड़की की तलाश कर रही थी, उसका शव सामने बिस्तर पर ही पड़ा हुआ दिखा। होटल के मैनेजर ने बताया कि केरल के कोल्लम की रहने वाली फौसिया अपने आशिक के साथ यहां ठहरने के लिए आई थी।

मैनेजर ने बताया के दोनों अक्सर वहां आया करते थे। पुलिस ने होटल और आसपास के CCTV कैमरे की फुटेज की जांच की तो पता चला कि आरोपी आशिक पास के ही एक रेस्टोरेंट में गया हुआ है। यहां से पुलिस ने बिना किसी देरी के उसे गिरफ्तार कर लिया। चेन्नई पुलिस ने बताया, 20 वर्षीय फौसिया क्रोमपेट के एक नर्सिंग कॉलेज से पढ़ाई कर रही थी। फौसिया की अपने आशिक से मुलाकात करीब पांच साल पहले हुई थी। 

ब्रेकअप कर लिया
हालांकि दोनों के परिवार वालों ने इनको अपनाने से इंकार क्र दिया था। फिर भी इन दोनों ने अलग से एक कमरे को किराये पर लेकर रहने लगे। जिस दौरान फौसिया प्रेग्नेंट हो गई। इतना ही नहीं उनका एक बच्चा भी था। इसी दौरान आशिक का जब फौसिया से मन भर गया, तो उसने दूसरी लड़कियों पर भी डोरे डालने शुरू कर दिए। उसके कई अन्य लड़कियों से भी संबंध बन गए।  इस बारे में उसकी गर्लफ्रेंड को जब पता चला तो दोनों के बीच जमकर झगड़ा भी हुआ। इनके बीच मामला यहां तक पहुंच गया कि दो साल पहले ही दोनों ने ब्रेकअप कर लिया। 


आशिक ने उसे बहला फुसलाकर कर
फौसिया ने अपने परिजनों के सहयोग से बच्चे को चिकमंगलूर के एक अनाथालय में दे दिया था। इसके साथ ही अपने आशिक के खिलाफ रेप सहित कई तरह के आरोप लगाकर केस भी दर्ज करवा दिया। इसके चलते आरोपी को जेल भी हो गई थी। इधर फौसिया ने आपने करियर पर धयान देते हुए चेन्नई के क्रोमपेट के नर्सिंग कॉलेज में पढ़ाई शुरू कर दी। नर्सिंग के दुसरे वर्ष की छात्रा फौसिया को उसके आशिक ने उसे बहला फुसलाकर कर उसेसे समझौता कर लिया। जिसके के कारण उसे जेल से रिहा कर दिया गया।

अन्य महिलाओं की तस्वीरें दिखाई
रिहा होने के बाद आशिक फौसिया की जिंदगी में फिर दाखिल हो गया। वह अक्सर चेन्नई आता और फौसिया से मिला करता। आशिक की अय्याशी करने की आदत के चलते कुछ दिन पहले वो क्रोमपेट के एक होटल में फौसिया को अपने साथ लेकर आया। इसी बीच फौसिया ने आशिक का मोबाइल चेक कर लिया,  तो उसे उसमें कई अन्य महिलाओं की तस्वीरें दिखाई दी। दोबारा अपने साथ हो रहे धोखे को बर्दाश्त नहीं कर पाई जिस कारन उनका जमकर झगड़ा भी हुआ। लेकिन शायद इस बार आशिक ने उसे रास्ते से हटाने का पूरा प्लान बना लिया था।

उसने अपनी टी-शर्ट का इस्तेमाल कर उसका गला घोंट दिया और उसकी जान लेने के बाद होटल से फरार हो गया। फौसिया की हत्या करके उसका आशिक इतना खुश था कि उसने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर उसकी डेडबॉडी की फोटो तक लगा डाली। फिलहाल के लिए अब पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और फौसिया के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। पुलिस ने इस सिरफिरे आशिक को कोर्ट में पेश करके रिमांड पर ले गयी है , ताकि ये पता चल सके कि हत्या के पीछे उसका आखिर उद्देश्य था क्या । 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News