प्रेमिका ने फोन कर प्रेमी को बुलाया घर, फिर परिजनों ने काट डाला प्राइवेट पार्ट

punjabkesari.in Friday, Oct 13, 2023 - 08:48 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बिहार के मुजफ्फरपुर से दर्दनाक मामला समाने आया है। जहां प्यार में पड़े युवक को प्रेमिका के घरवालों ने ऐसी सजा दी है, जिसे वो कभी भी नहीं भूल पाएगा। मामला मुजफ्फरपुर के नगर थाना क्षेत्र के पंकज मार्केट इलाके का है। दरअसल, प्रेमिका के परिजनों ने घर में पकड़े गए प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काट दिया। वहीं, इस घटना के बाद आस-पास के लोगों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। आनन-फानन में उस घायल युवक को इलाज के लिए बैरिया के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। प्रेमिका के परिजन इतने पर भी नहीं मानें तो युवक के गले की चेन और उसकी अंगूठी भी छीन ली।

युवक इस तरह पहुंचा अपने घर

परिजनों के द्वारा युवक का प्राइवेट पार्ट काटने के बाद मोहल्ले में हंगामा मच गया। प्रेमिका और प्रेमी की पिछले काफी समय से बातचीत चल रही थी, इसी बीची प्रेमिका ने युवक को घर बुलाया और परिजनों ने इस तरह का अंजाम दिया। प्रेमिका और प्रेमी के परिवार वाले बिजनेस से जुड़े हैं। खून से लथपथ हालत में जैसे-तैसे युवक अपने घर गोला बांध रोड पहुंचा। परिवार वालों ने घायल युवक को इलाज के लिए बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना को लेकर पहले मैनेज करने की कोशिश की गई। जब बात नहीं बनी तो मामला थाने पहुंच गया। बताया गया है कि युवक का उस इलाके की एक युवती से प्रेम प्रसंग का मामला चल रहा था।

इस तरह बुलाया प्रेमी को घर

वहीं, युवक के पिता ने बताया कि उसका पुत्र और आरोपी की बेटी के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा है। इससे खफा उसके परिजनों ने साजिश के तहत युवती से फोन करवा कर कहा कि उसके पिता को हार्ट अटैक हुआ है। जब गया तो मारपीट कर उसके प्राइवेट पार्ट को काट दिया। पुलिस ने आवेदन के आधार पर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस अस्पताल पहुंच कर घायल युवक का बयान दर्ज करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News