'फ्लाइट में मेरे साथ छेड़छाड़ की'...जिंदल ग्रुप के CEO पर युवती का आरोप, चेयरमैन ने किया कार्रवाई करने का वादा

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2024 - 03:43 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कोलकाता की एक 28 वर्षीय युवती ने जिंदल ग्रुप के CEO पर गंभीर आरोप लगाया है। युवती ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि कोलकाता से अबू धाबी जाने वाली फ्लाइट में सवार होने के दौरान उसे यौन उत्पीड़न का शिकार होना पड़ा है।  साथ ही युवती ने जिंदल स्टील के चेयरमैन और सांसद नवीन जिंदल से कार्रवाई करने की अपील की। वहीं, अब जिंदल ग्रुप के चेयरमैन ने X पर एक पोस्ट करते हुए कार्रवाई का भरोसा दिया है।
 

युवती ने सीईओ दिनेश कुमार सरावगी पर लगाया आरोप
युवती ने जिस आदमी पर 16 जुलाई की फ्लाइट में अश्लील फिल्में दिखाने और फिर उसके साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। वह वल्कन ग्रीन स्टील के सीईओ (प्रोजेक्ट्स) दिनेश कुमार सरावगी हैं, जो जिंदल शहीद आयरन एंड स्टील की सहयोगी कंपनी है और प्रमोटेड है। जिंदल ग्रुप द्वारा सरावगी को अबू धाबी में उतरने के बाद हिरासत में लिया गया था, लेकिन उसे छोड़ दिया गया। क्योंकि युवती के पास बोस्टन के लिए कनेक्टिंग फ्लाइट थी और वह आधिकारिक शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन जाने में असमर्थ थी।
 

 

कंपनी के चेयरमैन ने किया जांच का वादा
समूह के अध्यक्ष और भाजपा सांसद नवीन जिंदल ने एक्स पर युवती की पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने लिखा कि प्रिय अनन्या, हमसे संपर्क करने और अपनी बात कहने के लिए आपका धन्यवाद! आपने जो किया, उसके लिए बहुत हिम्मत की ज़रूरत होती है और मैं आपको बताना चाहता हूं कि ऐसे मामलों में हमारी नीति बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करने की है। मैंने टीम से मामले की तुरंत जांच करने को कहा है और उसके बाद सख्त और जरूरी कार्रवाई की जाएगी।

'वह मुझे छुने लग गए और फिर...'
युवती ने एक्स पर लिखा कि मैं उद्योगपति दिनेश कृष्ण सरावगी के बगल में बैठा थी। वह लगभग 65 वर्ष के होंगे। उन्होंने मुझे बताया कि वह ओमान में रहते हैं, लेकिन अक्सर यात्रा करता रहते हैं।  युवती ने आगे कहा कि उन्होंने मुझसे मेरे परिवार के बारे में बहुत सामान्य बातचीत शुरू की और फिर बातचीत मेरे शौक तक पहुंच गई। उन्होंने पूछा कि क्या मुझे फिल्में देखने में आनंद आता है। फिर उन्होंने मुझे बताया कि उनके फोन पर कुछ मूवी क्लिप हैं। इसके बाद उन्होंने मुझे पोर्न दिखाने के लिए अपना फोन और इयरफ़ोन निकाला। फिर वह मुझे छुने लग गए। जिससे मैं सदमे आ गई। मैं डर गई। आखिरकार मैं वॉशरूम की ओर भागी और एयर स्टाफ से शिकायत की। शुक्र है कि एतिहाद टीम बहुत सक्रिय थी और उसने तुरंत कार्रवाई की। उन्होंने मुझे अपनी सीट पर बैठाया। मुझे चाय और फल परोसे।
 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News