Video: ट्रेनर ने दूसरी मंजिल से दिया छात्रा को धक्का, सिर टकराने से मौत

punjabkesari.in Friday, Jul 13, 2018 - 01:22 PM (IST)

नेशनल डेस्क: तमिलनाडु के कोयंबटूर से एक दर्दनाक हादसा सामने आया। जहां एक ट्रेनर की लापरवाही से 19 साल की छात्रा की मौत हो गई। दरअसल राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की और से कराए जा रहे एक मॉक ड्रिक के दौरान ट्रेनर ने छात्रा को धक्का दे दिया जिससे उसका संतुलन खो गया और वह नीचे गिर गई। इस खौफनाक घटना का वीडियो ​भी सामने आया है। वहीं पुलिस ने आरोपी ट्रेनर को गिरफ्तार कर लिया है। 
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक, 19 वर्षीय लोगेश्वरी कोयंबटूर के नागम्मल कॉलेज ऑफ आर्ट्स एंड साइंस से BBA का कोर्स कर रही थी। वीरवार को कालेज के बच्चों को आपदा के गुर सिखाए जा रहे थे। इसी बीच लोगेश्वरी कॉलेज बिल्डिंग के दूसरी मंजिल के छज्जे पर ट्रेनर के साथ खड़ी थी। वह  नीचे कूदने से डर रही थी। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि लोगेश्वरी की सुरक्षा के लिए कई स्टूडेंट्स नेट पकड़कर खड़े थे। इस बीच ट्रेनर ने लोगेश्वरी को धक्का दे दिया। 
PunjabKesari
अचानक धक्का लगने से लोगेश्वरी का संतुलन खो गया और वह पहली मंजिल के छज्जे से टकराकर लोगेश्वरी जमीन पर गिर पड़ी। उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। आरोपी ट्रेनर अरुमुगम के खिलाफ आईपीसी की धारा 304(2) के तहत लापरवाही से मौत का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि घटना के वक्त कॉलेज के लगभग 20 स्टूडेंट्स को आपदा प्रबंधन की ट्रेनिंग दी जा रही थी। इसे लेकर कॉलेज अथॉरिटीज और प्रिंसिपल से पूछताछ की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News