Ghaziabad maid: पेशाब से आटा गूंथने वाली नौकरानी का खुलासा, बताया क्यों करती थी ऐसाी घिनौना काम?

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2024 - 02:15 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  दिल्ली से सटे गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके की एक सोसायटी में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला किचन में यूरीन पास करते हुए दिखाई दे रही है। यह महिला, जो एक नौकरानी बताई जा रही है, सोसायटी के एक घर में खाना बनाने का काम करती थी। वीडियो में महिला को एक बर्तन उठाते और फिर किचन का दरवाजा बंद करते हुए देखा जा सकता है। इसके बाद वह फ्रिज के पीछे खड़ी होकर बर्तन में यूरीन डालती है और उसे खाने में मिलाती है।
 
 पुलिस के बयान के अनुसार, नौकरानी रीना ने अपने अपराध को स्वीकार कर लिया है। पूछताछ के दौरान उसने बताया, "मालिक मुझ पर काफी नजर रखते थे और छोटी-छोटी गलतियों पर मुझे डांटते थे। यह मुझे बहुत बुरा लगता था। मौके का फायदा उठाकर, मैं आटे में पेशाब मिलाकर रोटी बनाती थी और उन्हें खिलाती थी।"

वहीं एक न्यूज चैनल ने सोशल मीडिया पर फैल रही प्रतिक्रियों को मद्देनजर रखते हुए आरोपी महिला के बारे में जांच की तो पता चला कि  आरोपी महिला मुसलमान नहीं, बल्कि हिंदू है। इसलिए, वीडियो को फर्जी दावों के साथ साझा किया जा रहा है। इस घटना को लेकर लोगों को ऐसी किसी भी भ्रामक जानकारी से सावधान रहने की सलाह दी जाती है।

पीड़ित परिवार ने घटना की शिकायत पुलिस में की, जिसके बाद 15 अक्टूबर को पुलिस ने इस नौकरानी को शांति नगर से गिरफ्तार कर लिया। मीडिया में इस महिला का नाम "रीना" बताया गया है। जांच में पता चला है कि वह मुसलमान नहीं, बल्कि हिंदू कुम्हार जाति की है। इस मामले ने न केवल स्थानीय निवासियों बल्कि पूरे देश में चिंता का विषय बना दिया है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आगे की जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News