24 मिनट तक Lift में इन तीन अकेली बच्चिय़ों की थमी रहीं सांसे…एक-दूसरे को ऐसे देती रही सहारा: Video वायरल

punjabkesari.in Thursday, Dec 01, 2022 - 11:15 AM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में तीन बच्चियों के लिफ्ट में फंसने का मामला सामने आया है। दरअसल, क्रासिंग रिपब्लिक की एसोटेक सोसायटी में लिफ्ट अटकने से तीन मासूम बच्चियां करीब 24 मिनट तक फंसी रहीं। इस दौरान तीनों बच्चियों का डर की वजह से रो रोकर बुरा हाल था। 

इनमें से एक आठ साल की बच्ची के पिता ने  बताया कि उनकी 8 साल की बेटी स्कूल से आ रही थी। उसके साथ उसकी दो और बच्चे लिफ्ट में थे। इस दौरान अचानक से लिफ्ट फंस गई और करीब 24 मिनट बाद इन बच्चों को बाहर निकाला जा सका। वहीं पिता शिवम गहलोत ने  इस संबंध में क्रासिंग रिपब्लिक थाने में सोसायटी के अध्यक्ष और सचिव के खिलाफ केस दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि लिफ्ट की गड़बड़ी के बारे में कई बार शिकायत की गई, लेकिन इस पर किसी ने ध्यान नहीं दिया। वहीं अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

शिवम गहलोत ने पुलिस को दिए शिकायत में कहा कि यह सीधा सीधा लापरवाही और भ्रष्टाचार का मामला है। उन्होंने कहा कि हर साल 25 लाख रुपए केवल लिफ्ट की मेंटिनेंस के नाम पर खर्च होते हैं लेकिन इसके बावजूद  लिफ्ट में रखरखाव का काम नहीं होता।  वहीं, पुलिस ने बताया कि इस मामले में लिफ्ट अटकने की वजह के बारे में भी जानकारी जुटाई जाएगी। इसके लिए तकनीकी विशेषज्ञों को बुलाया गया है और वहीं  इस हादसे के जिम्मेदार लोगों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News