गडकरी ने किया प्रणब मुखर्जी का बचाव, कहा- RSS राष्ट्रवादियों का संगठन ISIS नहीं

punjabkesari.in Tuesday, May 29, 2018 - 08:05 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के आरएसएस के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने का न्योता स्वीकार करने पर हो रहे विवाद के बीच केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने संघ का बचाव किया है। गडकरी ने क​हा कि आरएसएस कोई पाकिस्तान का आईएसआई नहीं है मुखर्जी को सात जून को नागपुर में आरएसएस के संघ शिक्षा वर्ग-तृतीय वर्ष समापन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया है। इस कार्यक्रम में ना सिर्फ वह स्वयंसेवकों के पासिंग आउट कार्यक्रम का अहम हिस्सा होंगे, बल्कि वह अपने विचार भी रखेंगे।
PunjabKesari
राजनीतिक छुआछूत सही नहीं
आरएसएस का न्योता स्वीकार करने के लिये पूर्व राष्ट्रपति की विपक्ष की तरफ से हो रही आलोचना पर गडकरी ने कहा कि आरएसएस राष्ट्रवादियों का संगठन है। उन्होंने कहा कि मुखर्जी का न्योता स्वीकार करना अच्छी शुरूआत है,  राजनीतिक छुआछूत सही नहीं है। गडकरी ने मोदी सरकार के चार साल की उपलब्धियों को बताने के लिये यहां आयोजित संवाददाता सम्मेलन में यह बात कही। 
PunjabKesari
शिवसेना और भाजपा का गठबंधन रहेगा जारी
इसी बीच केंद्रीय मंत्री ने भारतीय जनता पार्टी और शिव सेना के गठबंधन का मुद्दा भी उठाया। उन्होंने कहा कि गठबंधन हिंदुत्व के मुद्दे पर था और आगे भी जारी रहेगा। गडकरी ने मतदान के दौरान खराब हुई एटीएम मशीनों के संबंध में कहा कि कांग्रेस जब पंजाब में जीतती है तब मशीन सही रहती है और जब उत्तर प्रदेश में चुनाव हारती है तो मशीन खराब हो जाती है। उन्होंने कहा कि यदि ईवीएम या वीवीपैट मशीन में कोई गड़बड़ी है तो इसे चुनाव आयोग बताये। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News