गडकरी कार्यालय धमकी मामला : नागपुर पुलिस ने कर्नाटक की जेल से मोबाइल फोन, सिम कार्ड किए जब्त

punjabkesari.in Friday, Mar 24, 2023 - 11:00 PM (IST)

नागपुरः नागपुर पुलिस ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के कार्यालय में फोन कर उन्हें धमकी देने की घटना के सिलसिले में कर्नाटक के बेलगावी की एक जेल से दो मोबाइल फोन और दो सिम कार्ड बरामद किए हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। 

गडकरी के नागपुर स्थित जनसंपर्क कार्यालय में 21 मार्च को एक व्यक्ति ने तीन बार फोन कॉल की थीं। फोन करने वाले व्यक्ति ने खुद का नाम जयेश पुजारी उर्फ ​​जयेश कांता बताया था, उसने 10 करोड़ रुपये की मांग की थी और पैसे नहीं देने पर केंद्रीय मंत्री को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी थी। 

नागपुर पुलिस प्रमुख अमितेश कुमार ने कहा कि इस मामले की जांच के दौरान स्थानीय पुलिस ने बेलगावी पुलिस के अधिकारियों की मदद से कर्नाटक शहर में हिंडाल्गा केंद्रीय कारागार के परिसर की तलाशी ली, जहां जयेश पुजारी नाम का एक व्यक्ति आजीवन कारावास की सजा काट रहा है। पुलिस प्रमुख के मुताबिक, तलाशी के दौरान जेल परिसर से दो मोबाइल फोन और दो सिम कार्ड बरामद किए गए। 

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि वे जयेश पुजारी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ करने के लिए उसके रिमांड की मांग करेंगे, क्योंकि उसके नाम का इस्तेमाल जनवरी में मंत्री के कार्यालय में इसी तरह की कॉल करने के लिए किया गया था और 100 करोड़ रुपये की मांग की गई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News