गडकरी ने अब ट्रांसजेंडर को लेकर दिया बयान, हो सकता है विवाद

punjabkesari.in Monday, Dec 24, 2018 - 09:17 AM (IST)

मुंबईः केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि एक ट्रांसजेंडर को भी बच्चा हो जाएगा लेकिन महाराष्ट्र के सांगली जिले में एक सिंचाई योजना कभी पूरी नहीं हो पाएगी। वे यहां तेंभू ‘लिफ्ट’ सिंचाई परियोजना के चौथे चरण के पूरा होना पर आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। भाजपा नेता का यह बयान ऐसे समय में आया है जब उन्होंने मीडिया के एक हिस्से पर उनकी टिप्पणी को ‘‘तोड़-मरोड़’’ कर पेश करने करने का आरोप लगाया है।
PunjabKesari
गडकरी ने शनिवार को पुणे में कहा था कि नेतृत्व को हार की जिम्मेदारी लेनी चाहिए। यहां से 375 किलोमीटर दूर पश्चिम महाराष्ट्र में सांगली में एक रैली को संबोधित करते हुए गडकरी ने कहा कि तेंभू लिफ्ट सिंचाई योजना की आर्थिक व्यवहार्यता इतनी मुश्किल है कि एक बार मैंने एक व्यक्ति से इसे लेकर अपने विचारों का साझा किया था। मैंने कहा था कि यहां तक कि एक ट्रांसजेंडर को बच्चा हो सकता है लेकिन यह सिंचाई योजना कभी पूरी नहीं हो सकेगी।
PunjabKesari
उन्होंने परियोजना के चौथे चरण के पूरा होने पर खुशी जाहिर की। परियोजना के पांचवें चरण का काम भी जल्द पूरा होने की आशा है। यह लिफ्ट सिंचाई परियोजना, सांगली जिले के शुष्क इलाकों में सिंचाई सुविधाएं देने के लिए कृष्णा नदी घाटी से पानी लेकर पूरी की जानी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News