हिंदुस्तान जिंदाबाद है जिंदाबाद था और जिंदाबाद रहेगा, फ‍िर गदर मचाने आ रहे सनी देओल...गणतंत्र दिवस पर Gadar 2 का पोस्टर जारी

punjabkesari.in Thursday, Jan 26, 2023 - 02:28 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल की  'गदर' एक बार फिर धूम मचाने आ रही है। गणतंत्र दिवस पर सनी देओल ने 'गदर 2' का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया। पोस्टर में सनी देओल हाथ में हथौड़ा लिए गुस्से में दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर पर 'हिंदुस्तान जिंदाबाद' भी लिखा गया है। गणतंत्र दिवस पर फर्स्ट लुक शेयर करते हुए सनी देओल ने लिखा, 'हिंदुस्तान जिंदाबाद है... जिंदाबाद था... और जिंदाबाद रहेगा।

PunjabKesari

साथ ही सनी ने लिखा कि 'गदर 2' देखने के लिए तैयार हो जाइए। 'गदर 2' इस साल 11 अगस्त को रिलीज होगी। 'गदर 2' का पोस्टर देख लोगों को इसके पहले पार्ट गदर: एक प्रेम कथा' के तारा की याद आ गई। सनी देओल की आंखों में वही फायर और एटीट्यूट देखने को मिला जो पहली फिल्म में नजर आया था। सोशल मीडिया पर जैसे ही सनी ने पोसेटर जारी किया तो ट्विटर पर यह ट्रेंड करने लग गया।

 

कई लोगों ने लिखा कि तारा सिंह इज बैक। वहीं कईयों ने लिखा कि हमें इंतजार है इसका। फिल्म का डायरेक्शन अनिल शर्मा ने किया है। सनी देओल और अमीषा पटेल फिल्म के लीड एक्टर्स हैं। गदरः एक प्रेम कथा' 2001 में रिलीज हुई थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News