दिलचस्प है इस बार का शुक्रवार, एक दो नहीं 12 फिल्में करेंगी सिनेमाघरों में लोगों का मनोरंजन

punjabkesari.in Thursday, Aug 29, 2024 - 09:08 PM (IST)

नेशनल डेस्क : शुक्रवार, 30 अगस्त को सिनेप्रेमियों के लिए एक विशेष दिन होने वाला है। इस दिन सिनेमाघरों में केवल एक या दो नहीं, बल्कि कुल 12 फिल्में प्रदर्शित की जाएंगी। इस दिन की खास बात यह है कि इन सभी फिल्मों में से अधिकांश पुरानी हिट फिल्में हैं, जिन्हें नए जोश और उत्साह के साथ पुनः रिलीज किया जा रहा है। इन फिल्मों के पुनर्प्रदर्शन के लिए बड़े पैमाने पर प्रचार-प्रसार किया गया है, जिससे दर्शकों को इन क्लासिक फिल्मों का एक बार फिर आनंद उठाने का मौका मिलेगा। यह निश्चित रूप से एक शानदार मौका होगा उन लोगों के लिए जो पुरानी यादों को ताजा करना चाहते हैं और सिनेमा के स्वर्णिम युग को फिर से जीना चाहते हैं।

 सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जा रही हैं फिल्में 

  1. तुम्बाड: यह एक हॉरर फिल्म है जो पहली बार 2018 में रिलीज हुई थी। अब इसे 30 अगस्त को पुनः सिनेमाघरों में पेश किया जा रहा है।

  2. गैंग्स ऑफ वासेपुर: अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित यह फिल्म भी दोबारा रिलीज हो रही है। यह 30 अगस्त से 5 सितंबर तक सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी।

  3. रहना है तेरे दिल में: आर माधवन, दीया मिर्जा और सैफ अली खान की इस रोमांटिक फिल्म की 23 साल बाद फिर से सिनेमाघरों में वापसी हो रही है।

  4. कांतारा: कन्नड़ सिनेमा की सुपरहिट फिल्म 'कांतारा' भी 30 अगस्त को एक बार फिर सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी।

  5. बिन्नी एंड फैमिली: इस फिल्म के माध्यम से वरुण धवन की भतीजी अंजलि धवन अपना फिल्मी करियर शुरू करने जा रही हैं। फिल्म में पंकज कपूर, राजेश कुमार, हिमानी शिवपुरी और चारु शंकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

  6. ए वेडिंग स्टोरी: यह एक हॉरर फिल्म है जिसमें वैभव तत्वावादी, मुक्ति मोहन, मोनिका चौधरी और अक्षय आनंद मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म की अधिकांश शूटिंग देहरादून और उसके आसपास के क्षेत्रों में की गई है।

  7. द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल: 'कोलकाता रेप मर्डर केस' पर आधारित इस फिल्म की रिलीज को लेकर हाल ही में राजीव कुमार झा द्वारा कोर्ट में याचिका दायर की गई थी। याचिका में दावा किया गया था कि फिल्म राज्य प्रशासन की आलोचना करती है, जिससे सांप्रदायिक सौहार्द को खतरा हो सकता है। हालांकि, कोर्ट ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने से इनकार कर दिया है।

  8. कोटेशन गैंग: यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज होगी। इसमें सनी लियोनी, जैकी श्रॉफ, प्रियामणि और सारा अर्जुन जैसे सितारे हैं।

  9. पड़ गए पंगे: यह एक कॉमेडी फिल्म है जिसमें राजेश शर्मा, राजेश यादव, राजपाल यादव, फैसल मलिक और वर्षा रेखाटे जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

इसके अतिरिक्त, 30 अगस्त को सिनेमाघरों में कुछ और प्रमुख फिल्में भी प्रदर्शित की जा रही हैं जिनमें शामिल हैं:

  1. स्त्री 2: इस लोकप्रिय हॉरर-कॉमेडी फिल्म की अगली कड़ी भी सिनेमाघरों में आ रही है। 'स्त्री' के पहले भाग ने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी, और अब इसके दूसरे भाग का भी इंतजार दर्शकों को रहेगा।

  2. वेदा: यह एक दिलचस्प फिल्म है जो सिनेमाघरों में दर्शकों को देखने के लिए उपलब्ध होगी। फिल्म की कहानी और परफॉर्मेंस दर्शकों को आकर्षित करने में सक्षम होगी।

  3. लैला मजनू: यह एक रोमांटिक फिल्म है जो पुराने क्लासिक प्रेम कहानी 'लैला मजनू' पर आधारित है। इस फिल्म का नया रूप दर्शकों के लिए एक आकर्षण का केन्द्र हो सकता है।

  4. खेल खेल में: इस थ्रिलर फिल्म का भी 30 अगस्त को रिलीज हो रहा है। फिल्म की कहानी और कलाकारों की परफॉर्मेंस दर्शकों को बांधने का काम करेगी।

 

 

 
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News