नहर में नहाने उतरे चार मासूम दोस्त, दो ही बाहर निकल पाए, 2 गहरे पानी में समाए, मच गया कोहराम

punjabkesari.in Sunday, Mar 17, 2024 - 08:36 PM (IST)

नेशनल डेस्कः राजस्थान के बूंदी जिले में रविवार को दो लड़कों की एक नहर में डूबने से मौत हो गई, जबकि दो अन्य को बचा लिया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक यह घटना केशोरायपाटन पुलिस थाना क्षेत्र के सेन्था गांव में सुबह लगभग 10.30 बजे हुई, जब चार लड़के नहर के किनारे सीमेंट की ढलान पर सेल्फी ले रहे थे और उनमें से एक लड़का आदित्य (14) नहर में फिसल गया।

पुलिस ने बताया कि अपने दोस्त को डूबते और गहरे पानी में बहता देख तीनों दोस्त भी उसे बचाने के लिए नहर में कूद पड़े लेकिन वे भी डूबने लगे। पुलिस के अनुसार उनकी चीखें सुनकर एक राहगीर वहां पहुंचा और उनमें से दो को बचा लिया गया जिनकी पहचान यथार्थ (14) और सिद्धांत (13) के रूप में हुई। पुलिस ने बताया कि आदित्य (14) और पीयूष (16) गहरे पानी में बह गए और डूबने से उनकी मौत हो गई।

डीएसपी आशीष भार्गव ने कहा कि सभी चारों लड़के स्कूली छात्र और कुन्हारी पुलिस थाना क्षेत्र के निवासी हैं और ये लोग सुबह लगभग 10.30 बजे सेंथा गांव की नहर पर गए थे। केशोरायपाटन पुलिस थाने के प्रभारी बाबूलाल ने कहा कि आदित्य और पीयूष के शव उस स्थान से लगभग 50 मीटर दूर से बरामद किए गए जहां वे नहर में गिरे थे। उन्होंने बताया कि पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद शव उनके परिवार के सदस्यों को सौंप दिये।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News