शिवसैनिकों के हमले का शिकार हुए पूर्व नौसेना अधिकारी का ऐलान- आज से मैं BJP-RSS के साथ

2020-09-15T13:46:13.72

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर बने एक कार्टून को सोशल मीडिया पर कथित तौर पर साझा करने के लिए शिवसेना के छह कथित कार्यकर्ताओं द्वारा मारपीट किये जाने के मामले में नौसेना के एक सेवानिवृत्त अधिकारी मदन शर्मा ने आज पूर्व सैनिकों के साथ राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की। उन्होंने राज्यपाल से उद्धव सरकार को हटाकर महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग उठाई। 

PunjabKesari

राज्यपाल से मिलने के बाद पूर्व नेवी ऑफिसर मदन शर्मा ने कहा कि जो घटना हुई हमने राज्यपाल को बताई। उन्हे बताया कि आरोपियों के खिलाफ लगाई गई धाराएं कमजोर हैं। राज्यपाल जी ने कहा है कि हम इस पर कार्रवाई करेंगे। मदन शर्मा ने ने कहा कि मैंने ये भी मांग की कि सरकार को बर्खास्त करके राष्ट्रपति शासन लाया जाए, राज्यपाल ने कहा कि वो केंद्र से इस पर बात करेंगे। 

PunjabKesari

सेवानिवृत्त अधिकारी ने कहा कि आज के बाद से मैं बीजेपी और आरएसएस के साथ हूं। जब मुझे पीटा गया तो वे आरोप लगा रहे थे कि मैं आरएसएस से हूं। मैं अब ऐलान करता हूं कि मैं बीजेपी-आरएसएस के साथ हूं। उन्होंने इससे पहले मांग की थी कि मुख्यमंत्री उनसे और देश से माफी मांगें। उन्होंने कहा था कि यदि राज्य में कानून व्यवस्था को कायम करने में वह असमर्थ हैं तो ठाकरे को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। शर्मा ने कहा था कि अगर मुझे या मेरे परिवार को कुछ होता है तो मैं उद्धव ठाकरे को दोषी ठहराऊंगा।

PunjabKesari

गौरतलब है कि नौसेना के पूर्व अधिकारी मदन शर्मा पर मुंबई में उनकी सोसायटी के परिसर में ही कुछ लोगों ने हमला कर दिया था। रिपोटरं के अनुसार हमलावरों ने अपने आपको शिव सैनिक बताया था। हमले का कारण शर्मा द्वारा व्हाटसएप ग्रुप पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का एक कार्टून साझा करना बताया गया था।  


vasudha

Related News