पूर्व सांसद श्रीनिवास रेड्डी को बीआरएस ने किया निलंबित, जल्द ही अपने राजनीतिक भविष्य को लेकर फैसला करेंगे

punjabkesari.in Friday, Jun 09, 2023 - 08:07 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पूर्व सांसद और भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के निलंबित नेता पोंगुलेटी श्रीनिवास रेड्डी ने खुद के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों के बीच शुक्रवार को कहा कि वह अपने राजनीतिक भविष्य को लेकर अगले कुछ दिनों में फैसला करेंगे। उन्होंने कहा कि वह खम्मम जिले और राज्य में अपने समर्थकों और लोगों द्वारा व्यक्त किए गए विचारों के आधार पर निर्णय लेंगे। श्रीनिवास रेड्डी ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘इस बात का विश्लेषण किया गया कि लोगों की परवाह नहीं करने वाली के चंद्रशेखर राव की इस सरकार को किस तरह से हटाया जाए... इतने लोगों के विचार जानने में बहुत समय लगा।''

उन्होंने कहा, ‘‘अगले कुछ दिनों में, चार-पांच दिनों के भीतर, खम्मम जिले और तेलंगाना के लाखों लोगों की राय के अनुसार फैसले की घोषणा कर दी जाएगी। हम उसी मंच से किसी पार्टी में शामिल होने की घोषणा करेंगे।'' तेलंगाना में सत्तारूढ़ बीआरएस ने श्रीनिवास रेड्डी और पूर्व मंत्री जुपल्ली कृष्ण राव को कथित तौर पर पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए इस साल अप्रैल में पार्टी से निलंबित कर दिया था।


श्रीनिवास रेड्डी खम्मम से पूर्व लोकसभा सदस्य हैं, जबकि पूर्व मंत्री कृष्ण राव 2018 में विधानसभा चुनाव हार गए थे। श्रीनिवास रेड्डी और कृष्णा राव की राजनीतिक गतिविधियों के बारे में कई अटकलें लगाई जा रही हैं। समझा जाता है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस दोनों के नेताओं ने रेड्डी और कृष्ण राव से मुलाकात की है एवं उन्हें अपनी पार्टियों में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News