VIDEO: गुस्से से तिलमिलाए कर्नाटक के पूर्व CM सिद्धारमैया ने पार्टी कार्यकर्ता को सरेआम जड़ा थप्पड़, फिर गाड़ी में बैठकर चलते बने

punjabkesari.in Saturday, Mar 25, 2023 - 10:20 AM (IST)

कर्नाटक: कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया के गुस्से में आपा खोते हुए का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जो कि बीते शुक्रवार का है। इस वायरल वीडियो में वह बेंगलुरु में अपने आवास के बाहर एक पार्टी कार्यकर्ता को थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहे हैं। दऱअसल, इस दौरान  सिद्धारमैया के आवास के बाहर समर्थकों की भारी भीड़ थी उनके समर्थक और पार्टी कार्यकर्ता उनसे मिलते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान ही एक कार्यकर्ता उनसे मिलने के लिए जब  एकदम करीब पहुंचा तो गुस्से से तिलमिलाए सिद्धारमैया उसे जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद वो अपनी गाड़ी में बैठे और निकल गए. 

रिपोर्ट के मुताबिक पार्टी कार्यकर्ता आगामी कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए टिकट मांगने के लिए वहां आए थे। हालांकि वीडियो में वह नेता कोई गलत रिएक्शन देता हुए नजर नहीं आ रहा है, जिसे सिद्धारमैया ने थप्पड़ मारा था। बता दें कि सिद्धरमैया कर्नाटक में कांग्रेस के विधायक दल के नेता हैं और पार्टी की सत्ता में वापसी के बाद मुख्यमंत्री बनने की इच्छा रखते हैं। इसलिए वह एक "सुरक्षित सीट" की तलाश में है। उन्होंने जनवरी में घोषणा की थी कि वह कोलार से चुनाव लड़ेंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News