हिमाचल के पूर्व CM शांता कुमार की पत्नी की कोरोना से मौत, टांडा अस्पताल में ली अंतिम सांस

punjabkesari.in Tuesday, Dec 29, 2020 - 01:36 PM (IST)

नेशनल डेस्क: हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम शांता कुमार की पत्नी का कोरोना से निधन हो गया है। पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार की पत्नी संतोष शैलजा (75) को कोरोना संक्रमित होने के बाद कांगड़ा के टांडा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। चार दिन पहले ही उनके कोरोना संक्रमित होने की खबर मिली थी। मंगलवार सुबह संतोष शैलजा ने अंतिम सांस ली। कांगड़ा के CMO डॉक्टर गुरदर्शन गुप्ता ने शांता की पत्नी के निधन की पुष्टि की है। बीते शुक्रवार को शांता कुमार का परिवार कोरोना संक्रमित हुआ था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को फोन पर शांता कुमार का हाल जाना था।

PunjabKesari

वहीं, मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी शांता कुमार से बात कर उनका हाल पूछा। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद शांता कुमार परिवार समेत डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज टांडा में भर्ती हुए थे। अस्‍पताल से उन्‍होंने अपने फेसबुक पेज पर एक भावुक पोस्ट भी लिखा था। शांता कुमार ने लिखा था- ' मेरा पूरा परिवार कोरोना संकट के मोड़ पर आ खड़ा हुआ है. मैं ही क्यों आज पूरा विश्व इस अभूतपूर्व त्रासदी से जूझ रहा है। विश्व इतिहास का यह पहला संकट पता नहीं कब टलेगा।

PunjabKesari

शांता कुमार ने लिखा कि मेरी धर्मपत्नी तीन दिन से कोरोना पीड़ित हैं और टांडा अस्पताल में है, आज मैं भी यहीं उसके पास आ गया। तीन दिन के बाद मुझे देखकर वह मुस्कुराई सजल नेत्रों से हमने एक-दूसरे को देखा, उसका उपचार चल रहा है, कई उपकरण उसकी सेवा में हैं। लगभग एक घंटा उसके पास बैठा। हम दोनों एक-दूसरे को देखते रहे, अधिक कह न सके, लेकिन बिना कहे भी न जाने कितना कुछ कहते और सुनते रहे। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने एक फेसबुक पोस्ट में चिंता व्यक्त करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री और उनके परिवार के सदस्यों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News