कुपवाड़ा में सेना के वाहन की टक्कर से फारेस्ट अफिसर की मौत, मामला दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Jan 29, 2019 - 12:00 PM (IST)

 श्रीनगर : कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में  सेना के एक वाहन ने एक वन अधिकारी की कार को टक्कर मार दी, जिसमें अधिकारी की मौत हो गई। इस दौरान पुलिस ने सेना के चालक को हिरासत में ले लिया जबकि वाहन को जब्त कर दिया। वहीं, गुस्साए स्थानीय लोगों ने इस घटना के बाद विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। जानकारी के अनुसार कुपवाडा में हंदवाडा कस्बे के चोगल इलाके में सेना के कैस्पर वाहन ने ऑलटो कार को टक्कर मार दी जिसमें राज्य के वन सुरक्षा बल के सहायक निदेशक एजाज रसूल वानी की मौत हो गई।

PunjabKesari
पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि सोमवार दोपहर को कुपवाडा से सोपोर जा रही सेना की कैस्पर की ऑलटो कार (जेके05बी-5769) के साथ टक्कर हो गई जिसमें ऑलटो कार का चालक गंभीर रुप से घायल हो गया। घायल को तुरन्त पी.एच.सी. चौगल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। साथ ही मृतक की पहचान ऐजाज रसूल वानी पुत्र गुलाम रसूल वानी निवासी सोपोर के रुप में हुई है। प्रवक्ता ने कहा कि पुलिस स्टेशन हंदवाडा में धारा 279, 304-ए, 427 आर.पी.सी. के तहत एफ.आई.आर. नंबर 15/2019 दर्ज करके जांच शुरु कर दी गई। साथ ही सेना का चालक हिरासत में लिया गया और वाहन को जब्त कर लिया गया। 


पुलिस ने कहा कि स्थानीय लोग इस घटना के बाद तुरंत अपने घरों से निकल आए और विरोध प्रदर्शन करते हुए सडक़ें जाम कर दीं। भीड़ को तितर-बितर करने के लिए सुरक्षा बलों को आंसू गैस का इस्तेमाल करना पड़ा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News