दिल्ली में लगी भीषण आग से हाहाकार- PM मोदी, राहुल गांधी और केजरीवाल ने जताया दुख

2019-12-08T11:49:49.993

नई दिल्लीः राष्ट्रीय राजधानी में रानी झांसी रोड पर अनाज मंडी स्थित एक फैक्ट्री में रविवार सुबह आग लगने से अब तक 43 लोगों की मौत हो गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आग लगने की घटना पर दुख जताया और मृतकों के परिजनों के प्रति सहानुभूति जताई।

PunjabKesari

पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि जिन्होंने अपने परिजनों को खो दिया उनके प्रति मेरी सहानुभूति है और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। उन्होंने लिखा कि अधिकारी घटनास्थल पर मौजूद हैं और हर संभव सहायता प्रदान कर रहे हैं।

PunjabKesari

अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि दिल्ली के अनाज मंडी क्षेत्र में आग लगने की घटना ‘‘दुखद'' है और दमकल कर्मी लोगों को बचाने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं। अमित शाह ने मीडिया से बात करते हुए लिखा कि अधिकारी बचाव कार्य में  जुटे हुए हैं और हर संभव मदद कर रहे हैं।

PunjabKesari

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि दिल्ली के अनाज मंडी मे, भीषण आग लगने से कईयो की मौत और अनेक लोगों के घायल होने की खबर से आहत हूं। मृतकों के परिवार के प्रति मैं अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। बता दें कि दिल्ली की अनाज मंडी में तीन मजिला इमारत में तड़के आग लग गई और सूचना मिलने के बाद सुबह पांच बजकर 22 मिनट पर फायर बिग्रेड की 30 गाड़ियां घटनास्थल में पहुंच गईं। प्राथमिक जांच में आग शॉट सर्किट के कारण लगी बताई जा रही है।

PunjabKesari


Seema Sharma

Recommended News