दिल्ली के तीन अलग अलग इलाकों में लगी आग, जहांगीरपुरी में कई झुग्गियां हुई खाक

punjabkesari.in Sunday, Jun 04, 2023 - 08:42 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली में रविवार को तीन अलग अलग इलाकों से आग लगने की सूचना मिली। जहांगीरपुरी इलाके में आग लगने से 60-70 झुग्गियां जल कर राख हो गईं। अधिकारियों ने बताया कि आग लगने की किसी भी घटना में किसी भी शख्स के हताहत होने की जानकारी नहीं है। अधिकारियों ने बताया कि उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के जहांगीरपुरी में सुबह 10 बजकर 23 मिनट पर झुग्गियों में आग लग गई।

उन्होंने कहा कि दमकल की 11 गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया। आग में तीन हजार वर्ग गज के इलाके में स्थित करीब 60-70 झुग्गियां जलकर खाक हो गईं। आग लगने से कई सिलेंडर में विस्फोट हो गया। उन्होंने कहा कि दोपहर 12.30 बजे आग पर काबू पा लिया गया। मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज में लड़कों के पुराने छात्रावास में रविवार सुबह 6.10 बजे आग लग गई। अग्निशमन विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इमारत की पहली मंजिल पर लगी आग पर काबू पाने के लिए दमकल की सात गाड़ियां भेजी गईं।

उन्होंने कहा कि आग को सुबह करीब 6.40 बजे बुझा दिया गया। एक अधिकारी ने बताया कि तीसरी घटना जगतपुरी इलाके के न्यू बृज पुरी की है जहां शाम करीब 5.40 बजे मीटर बोर्ड में आग लग गई। अधिकारी ने बताया कि मौके पर दमकल की 20 गाड़िय़ां भेजी गई हैं। रास्ता संकरा होने के कारण दमकल की गाड़ियों को मौके पर पहुंचने में परेशानी हो रही है। आग बुझाने की प्रक्रिया जारी है। उन्होंने बताया कि अब तक किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News