नोएडा में स्पा सेंटर में आग लगने से महिला समेत दो की जलकर मौत

punjabkesari.in Thursday, Feb 17, 2022 - 11:45 PM (IST)

नेशनल डेस्कः नोएडा के सेक्टर-53 में स्पा सेंटर में आग लगने से दो लोग झुलस गए हैं। जिनकी उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतकों की पहचान राधा और अरुण आनंद के रूप में हुई है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इस मामले में जांच भी शुरू कर दी है। 

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि शॉर्ट-सर्किट से आग लगी है। सेंटर कोरोना महामारी के कारण लगभग एक साल से बंद था। कुछ दिनों में फिर से खुलने वाला था। सहायक पुलिस आयुक्त (नोएडा 2) रजनीश वर्मा ने कहा कि स्पा सेंटर शहर के सेक्टर-53 में आशीर्वाद शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में स्थित है। आग लगने की घटना शाम करीब छह बजे की है।

कहा कि 112 आपातकालीन सेवा को आग की सूचना दी गई। जिसके बाद स्थानीय पुलिस टीम मौके पर पहुंची। वर्मा ने कहा कि दमकल विभाग भी घटना स्थल पर पहुंच गया और कुछ देर में आग पर काबू पा लिया गया। स्पा सेंटर के अंदर दो लोग मृत पाए गए। एक 26 वर्षीय महिला और एक 35 वर्षीय व्यक्ति। अधिकारी ने बताया कि ऐसा लगता है कि उनकी मौत दम घुटने से हुई है। उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति की मौत हुई वह स्पा सेंटर में काम करता था जबकि महिला वहां नौकरी के लिए इंटरव्यू देने गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News