कल्पेश याग्निक को दे रही थी दुष्कर्म में फंसाने की धमकी, महिला पत्रकार पर मामला दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Jul 21, 2018 - 11:32 AM (IST)

नेशनल डेस्क: वरिष्ठ पत्रकार कल्पेश याग्निक को झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर उन्हें खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप में पुलिस ने एक महिला पत्रकार के खिलाफ मामला दर्ज किया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) शैलेंद्र सिंह चौहान ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि 55 वर्षीय याग्निक के परिजनों के बयान और मामले की शुरुआती जांच के आधार पर एक महिला पत्रकार के खिलाफ शहर के एमआईजी थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।
 PunjabKesari
पुलिस उप महानिरीक्षक हरिनारायणचारि मिश्र ने बताया कि वरिष्ठ पत्रकार कल्पेश याग्निक की 12 जुलाई की रात्रि में मृत्यु के मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की थी। पुलिस जांच में महिला पत्रकार द्वारा कल्पेश याग्निक को जीवित रहते धमकाने, उनसे रुपयों की मांग करने के संबंध में प्रमाण मिले हैं। इसके आधार पर सलोनी अरोरा के विरुद्ध आज प्रकरण दर्ज कर लिया। मिश्र ने बताया कि पुलिस ने महिला पत्रकार की तलाश शुरू कर दी है।  
PunjabKesari
पुलिस सूत्रों ने बताया कि वह महिला कुछ समय पूर्व दिवंगत कल्पेश याग्निक के अधीन उन्हीं के नियोक्ता संस्थान में कार्यरत थी। उसे नौकरी से निकाले जाने के बाद वह याग्निक पर दबाव बना रही थी। इसकी वजह से अपने अंतिम दिनों में याग्निक काफी तनाव में थे। इस संबंध में याग्निक ने अपनी मृत्यु के लगभग 15 दिनों पहले अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक इंदौर को एक आवेदन भी दिया था। याग्निक के परिवारजनों के बयान और इस आवेदन पर पुलिस ने आज सलोनी के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News