अरे मिसराईन और शर्माइन के सोफे पर तो लग गया धुन चोरी का आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Sep 04, 2019 - 05:07 PM (IST)

नेशनल डेस्क: फेविकॉल का नया एड जिसमें मिसराईन और शर्माइन का सोफा के सोफे की कहानी है, आजकल लोगों में खूब छाया हुआ है। करीब डेढ़ मिनट के इस विज्ञापन के वीडियो के साथ-साथ इसका गाना भी लोगों की जुबान पर चढ़ चुका है। लेकिन अगर हम ये कहें कि इस एड की धुन को लेकर फेविकॉल पर चोरी का आरोप लग रहा है तो...

PunjabKesari

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक लड्डूवाले का ये वीडियो छाया हुआ है। लड्डूवाले के गाने की ट्यून और फेविकॉल के नए एड की धुन एक ही है। जिसके बाद से फेविकॉल पर धुन चुराने का आरोप लग रहा है।

PunjabKesari

फेविकॉल ने कंपनी के 60 साल पूरे होने पर इस एड को बनाया है। जिसमें फेविकॉल की परंपरा और मजबूती को बेहद शानदार तरीके से दिखाया गया। जब पीडिलाइट इंडिया ने ये एड रिलीज किया तो इसके वीडियो के अलावा इसका गाना भी लोगों में काफी पापुलर हो गया। लेकिन इसी दौरान कुछ लोगों ने कंपनी पर धुन चोरी का इल्जाम भी लगा दिया। जिसके बाद से फेविकॉल के एड के साथ ही इस लड्डूवाले का वीडियो भी काफी वायरल हो रखा है।

PunjabKesari

गौर करनेवाली बात ये है कि लड्डूवाले का वीडियो जनवरी 2019 को अपलोड किया गया था। जबकि पीडिलाइट इंडिया ने फेविकॉल का ये एड को अगस्त 2019 में अपने चैनल पर अपलोड किया है। लड्डूवाले वीडियो में नजर आनेवाला व्यक्ति का नाम कल्लू केवट है और वो खुद को सीपरी, मध्य प्रदेश का रहनेवाला बता रहा है। वीडियो में कल्लू लड्डू बचने का तरीका बताते हुए ये गाना सुनाता है।

PunjabKesari

वैसे अगर विज्ञापनों की बात करें तो फेविकॉल हमेशा से ही अपने बेहद अलग और मजेदार मिजाज वाले एड के लिए जाना जाता रहा है। जहां एक तरफ बाकी कंपनियां अपने प्रोडक्ट पर पूरा फोकस करते हुए एड बनाती रही हैं। तो वहीं फ़ेविकोल ने अपने विज्ञापनों में ह्यूमर, आकर्षक कॉन्सेप्ट और मजेदार कहानियों को शामिल करके एड मार्केटिंग के गेम को काफी हद तक बदल दिया है। अब एड पर धुन चोरी के इल्जाम का तो पता नहीं लेकिन फेविकॉल के एड के बाद अब आप इस लड्डू वाले के गाने का भी लुत्फ उठाइए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

prachi upadhyay

Recommended News

Related News