एक गलती और पल भर में उड़ गए 4 करोड़ की फरारी के परखच्चे, ड्राइवर की मौत

punjabkesari.in Monday, Jun 04, 2018 - 01:11 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल के कोलकाता में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। रेसिंग के दौरान फेरारी ऐसी बेकाबू हुई कि 4 करोड़ की कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कार चालक की मौत हो गई और वहीं एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। यह घटना हावड़ा में एनएच-6 पर जोमजुर में हुई। रेसिंग करने की कोशिश में गाड़ी अनियंत्रित होकर पाकुड़िया ब्रिज की दीवार से टकरा गयी। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार रविवार सुबह पांच कारों का एक दल कोलकाता से घूमने के लिए रवाना हुआ। इस दौरान शिवाजी राय (45) फरारी कार को खुद चला रहे थे। पास की सीट पर उनके दोस्त की 19 वर्षीय बेटी आसना जैन बैठी थी। चश्मदीद के अनुसार उनकी गाड़ी की रफ्तार 150 किलोमीटर प्रतिघंटे से भी ज्यादा थी। इसी दौरान वह गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रख सके, जिससे फरारी ब्रिज की दीवार से जा टकरायी। कार में लगे एयर बैग से भी कुछ खास बचाव नहीं हो सका। 

PunjabKesari
हादसे के बाद तकरीबन एक घंटे तक शिबाजी को कार से बाहर नहीं निकाला जा सका। अस्पताल ले जाने पर डाक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। वहीं आसना को कोलकाता के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। डॉक्टरों ने उनकी हालत गंभीर बतायी है। शिबाजी पश्चिम बंगाल की एमएल रॉय एंड सैनिटेशन प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के डायरेक्टर थे जबकि आसना बारहवीं की छात्रा है। पुलिस का कहना है कि रेसिंग करने के दौरान दुर्घटना घटी है कि नहीं इसका खुलासा नहीं हो सका है, लेकिन गाड़ी की स्पीड बहुत अधिक थी। मामले की जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News