कश्मीर घाटी में स्थिति तनावपूर्ण, फारूक अब्दुल्ला ने राजनाथ से की हालातों पर चर्चा

punjabkesari.in Sunday, Feb 24, 2019 - 04:39 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कश्मीर घाटी में लोगों के घबरा कर रोजमर्रा की वस्तुएं इकट्ठा करने की खबरों के बीच नेशनल कान्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह से बात की। उन्होंनेे जनता को पुन:आश्वस्त करने के लिए कदम उठाने की अपील की।
 PunjabKesari

पार्टी के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने बताया कि उन्होंने गृह मंत्री को घाटी के तनावपूर्ण हालात के बारे में बताया जहां तरह-तरह की अटकलों के बीच हालात और बिगड़ गए हैं। उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट किया कि जेकेएनसी के अध्यक्ष ने घाटी में इस वक्त फैसी भय की भावना के बारे में बताने के लिए गृह मंत्री राजनाथ सिंह से बात की। उनसे केन्द्र सरकार से एक बयान जारी करने और लोगों को पुन:आश्वस्त करने के लिए कदम उठाने की मांग की है।
PunjabKesari

अब्दुल्ला ने ट्वीट किया कि डॉ. फारूक अब्दुल्ला ने राजनाथ सिंह को घबरा कर खरीदारी करने के साथ ही पेट्रोल पंपों से पेट्रोल खत्म होने की जानकारी दी साथ ही बताया कि तरह तरह की अटकलों ने पहले से तनावपूर्ण चल रही स्थिति को और खराब कर दिया है। 

PunjabKesari

दरअसल सरकारी विभागों ने ऐसी अधिसूचनाएं और परामर्श जारी किए हैं जिनमें सामान्य जनजीवन के लंबे समय तक अस्त-व्यस्त रहने की आशंका के संकेत मिलते है। इसके बाद श्रीनगर तथा घाटी के अन्य मुख्य शहरों के लोग शनिवार को घबरा कर रोजमर्रा की वस्तुएं खरीदने में लग गए।  बता दें कि कश्मीर में पुलवामा अटैक के बाद पाकिस्तान के साथ तनाव बढ़ गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News