पंजाब में किसानों ने रोकी कंगना की गाड़ी, लाइव आकर बोलीं- पुलिस ने हो तो मेरी हो सकती थी लिंचिंग

Friday, Dec 03, 2021 - 06:52 PM (IST)

नेशनल डेस्कः बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत शुक्रवार को सड़क के रास्ते हिमाचल प्रदेश से पंजाब जा रही थीं। पंजाब में एंट्री के दौरान किसानों ने कंगना रनौत की गाड़ी को घेर लिया और नारेबाजी करने लगे। कंगना ने फेसबुक पर लाइव आकर कहा कि बहुत सारे लोग मेरे नाम पर राजनीति कर रहे हैं और उसी राजनीति का नतीजा है, जो आज हो रहा है। बॉलीवुड अभिनेत्री ने कहा कि पूरी तरह से मेरी गाड़ी को पुलिस ने घेर लिया है। उन्होंने कहा कि अगर यहां पुलिस नो हो तो यहां पर ओपनली लिंचिंग हो सकती है।

इस पर अभिनेत्री ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि, 'जैसे ही मैंने पंजाब में कदम रखा कुछ लोगों की भीड़ ने मुझ पर हमला कर दिया। यह लोग खुद को किसान कह रहे हैं।' वीडियो के जरिए कंगना ने अपनी कार रोके जाने पर किसानों पर अपना गुस्सा निकाला। सोशल मीडिया पर शेयर कर किए गए वीडियो में अभिनेत्री ने कहा कि 'मैं अभी हिमाचल से निकली हूं, क्योंकि मेरी फ्लाइट कैंसिल हो गई है। लेकिन यहां पंजाब आते ही कुछ लोगों ने मुझे रोक लिया। यह लोग मुझे गंदी गालियां दे रहे हैं और मुझे जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं।'

कंगना ने सवाल किया कि क्या मैं कोई पॉलिटिशन हूं, या मैं कोई पार्टी चलाती हूं, जो इस तरह मेरी गाड़ी को रोका गया है।' उन्होंने कहा कि 'कई लोग मेरे नाम से राजनीति कर रहे हैं। यह उसी का नतीजा है कि मेरी गाड़ी की घेराबंदी की गई है। अगर यहां पुलिस मौजूद नहीं होती तो मेरी खुलेआम लिंचिंग की जाती।

इसके बाद कंगना वीडियो में भीड़ में मौजूद महिलाओं से बात करती भी नजर आईं। इस दौरान कंगना ने उनसे कहा कि, 'मैंने आपके लिए ऐसा नहीं कहा था। मेरा यह बयान शाहीन बाग की औरतों के लिए था।' दरअसल, महिलाएं कंगना के उस बयान से नाराज है जिसमें उन्होंने कहा था कि किसान आंदोलन से आईं कई महिलाएं 100 रुपये में लाई गई हैं।

जानकारी के मुताबिक कंगना मनाली से चंडीगढ़ जा रही थी। इसी दौरान रोपड़ में चंडीगढ़- उना हाईवे पर किसानों ने जाम लगाकर उन्हें रोक लिया। इस दौरान मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल भी मौजूद था। लेकिन किसानों ने उनकी गाड़ी को आगे नहीं जाने दिया। अभिनेत्री की गाड़ी की घेराबंदी कर वह उनसे माफी की मांगने को कह रहे थे।

Yaspal

Advertising