farmers protest: क्या ट्विटर के CEO जैक भी हैं किसान आंदोलन के समर्थन में!...जानिए क्यों उठ रहे सवाल

punjabkesari.in Friday, Feb 05, 2021 - 01:14 PM (IST)

नेशनल डेस्क: इंटरनेशनल पॉप गायिका रिहाना के किसान आंदोलन पर किए गए एक ट्वीट के बाद भारत में खलबली मच गई। वहीं अब ट्विटर के CEO जैक पर भी सवाल उठ रहे हैं। दरअसल ट्विटर के CEO जैक डॉर्सी ने हाल ही में कुछ उन ट्वीट्स को लाइक किया है, जिनमें किसान आंदोलन के हक में बोलने के लिए रिहाना की तारीफ की गई है। अमेरिकी अखबार वाशिंगटन पोस्ट की पत्रकार कैरन ने रिहाना की तारीफ में कई ट्वीट किए। कैरन ने ट्वीट किया कि रिहाना ने किसानों के आंदोलन के हक में आवाज उठाई और अपनी बात रखी। पत्रकार कैरन के इन्हीं ट्वीटस को CEO जैक ने लाइक किया है।

PunjabKesari

वहीं लोग अब सवाल कर रहे हैं कि क्या जैक ने बिना पढ़े इन ट्वीटस को लाइक किया या फिर वो भी विदेशी हस्तियों के प्रोपेगेंडा का हिस्सा हैं। पत्रकार कैरन ने अपने ट्वीट में अपील की कि ट्विटर को भारत में जारी किसानों के आंदोलन पर स्पेशल इमोजी निकालनी चाहिए, जैसा कि अमेरिका के ब्लैक लाइफ मैटर्स के वक्त किया गया था। जैक डॉर्सी ने इस ट्वीट को भी लाइक किया है।

PunjabKesari

पॉप सिंगर रिहाना और युवा जलवायु कार्यकर्त्ता ग्रेटा थनबर्ग ने तीन कृषि कानूनों को वापस लिए जाने की मांग को लेकर पिछले साल 26 नवंबर से दिल्ली की सीमाओं पर आंदोलनरत किसानों के प्रति अपना समर्थन जताया है। किसान आंदोलन वाले बहुत से स्थानों पर इंटरनेट सेवाएं बंद कर दिए जाने जैसे सरकार की कारर्वाई पर रिहाना ने ट्वीट किया कि हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं।'' वहीं ग्रेटा ने कहा कि वो किसानों के साथ है। भारत में भी विदेशी हस्तियों के ट्वीट पर जंग छिड़ गई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News