फिल्म जगत को एक और झटका, मशहूर गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का निधन

2020-09-25T13:49:34.893

नेशनल डेस्क: फिल्म जगत से एक और दुख भरी खबर सामने आई है। वैश्विक महामारी कोविड -19 से पांच अगस्त से जंग लड़ रहे मशहूर गायक एसपी बालासुब्रमण्यम ने आज दम तोड़ दिया। कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद वह अस्पताल में भर्ती हैं, आज उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली। 

PunjabKesari
बालासुब्रमण्यम की स्थिति अत्यंत गंभीर बनी हुई है थी। अस्पताल ने कल शाम शाम स्वास्थ्य बुलेटिन जारी कर कहा था कि पिछले 24 घंटे के दौरान बालासुब्रमण्यम की स्थिति तेजी से खराब हुई है और उनकी हालत अत्यंत गंभीर बनी हुई है।वह जीवन रक्षक प्रणाली पर हैं। पुलिस उपायुक्त के नेतृत्व में यहां शुक्रवार को 100 से अधिक सशस्त्र पुलिसकर्मियों को तैनात करके अस्पताल को किले में तब्दील कर दिया गया है। 

PunjabKesari
अस्पताल के पास बेरिकेड्स लगाये गये हैं और वैध पहचान पत्र वाले व्यक्तियों को ही अंदर जाने दिया जा रहा है। बालासुब्रमण्य की पत्नी सावित्री ,पुत्री पल्लवी और बहन एस पी शौलजा और परिवार के अन्य सदस्य आज सुबह अस्पताल जाकर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकरी ली। 

PunjabKesari
फिल्म निदेशक भारतीराजा, मनोबाला,वेंकट प्रभु समेत फिल्म उद्योग की प्रसिद्ध हस्तियों ने सुबह अस्पातल पहुंच कर मशहूर गायक की स्थिति के बारे में जानकारी हासिल की थी। अभिनेता से नेता बने कमल हासन न कल शाम अस्पताल गये और विख्यात गायक के स्वास्थ्य के बारे में चिकित्सकों से बात की। हासन की कई फिल्मों में बालासुब्रमण्यम ने गाना गया है। 


vasudha

Related News